Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kshama Bindu की तरह इस लड़की ने पहले खुद से की शादी फिर ले लिया तलाक, जानें क्यों

क्रिस ने बताया कि वह पुरुषों पर आश्रित रहकर काफी थक चुकी थीं. उन्हें कोई विकल्प नहीं दिख रहा था इसलिए उन्होंने खुद से ही शादी कर ली.

Kshama Bindu की तरह इस लड़की ने पहले खुद से की शादी फिर ले लिया तलाक, जानें क्यों
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हाल ही में गुजरात की रहने वाली क्षमा बिंदु नाम की एक महिला ने खुद से शादी की. क्षमा ने खुद की मांग भरी, खुद के साथ ही सात फैरे लिए जिसके बाद उनकी यह शादी चर्चा में बन गई. हालांकि, आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है,  क्षमा से पहले भी कई महिलाएं इस तरह की रस्में निभा चुकी हैं. इन्हीं में से एक हैं ब्राजील की रहने वाली क्रिस गैलेरा.  क्रिस पेशे से एक मॉडल हैं. उन्होंने पहले खुद से शादी की और तीन महीने बाद ही खुद से तलाक भी ले लिया. ऐसे में लोगों का सवाल है कि जब तलाक ही लेना था तो महिला ने खुद से शादी ही क्यों की? 

इसपर महिला का कहना है कि उन्हें कोई मिल गया है इसलिए अब वो तलाक ले रही हैं. मामले की जानकारी देते हुए क्रिस ने बताया, 'खुद से शादी के बाद मैं एक ऐसे शख्स से मिली जिससे मुझे दोबारा प्यार पर भरोसा होने लगा.' वहीं, तलाक को लेकर उन्होंने कहा कि जब तक यह रिश्ता चला मैं काफी खुशी से रही.

ये भी पढ़ें- रेस में जान लगाकर दौड़ीं 105 साल की दादी, गोल्ड मेडल जीत बनाया रिकॉर्ड
 
क्यों की खुद से शादी?
क्रिस ने बताया कि वह पुरुषों पर आश्रित रहकर काफी थक चुकी थीं. उन्हें कोई विकल्प नहीं दिख रहा था इसलिए उन्होंने खुद से ही शादी कर ली. इसके अलावा उन्हें अकेले रहना भी काफी पसंद है. यही वजह है कि वह अपनी शादी में बिना किसी दूल्हे के भी खुश थीं. शादी के बाद उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई. फिलहाल अब वह अपने नए साथी के साथ आगे का सफर तय करने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: सड़क पर लगा जाम तो ट्रक के नीचे से स्कूटी निकाल कर ले गया बंदा, लोग बोले- वाह भाई गजब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement