Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अमीर बनने के लिए लड़की ने छोड़ी सरकारी नौकरी, इतनी है सेविंग कि हिल जाएगा दिमाग

अमेरिका में एक महिला ने सरकारी नौकरी को लात मार दी. उसने इतनी सेविंग कर ली जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे.

अमीर बनने के लिए लड़की ने छोड़ी सरकारी नौकरी, इतनी है सेविंग कि हिल जाएगा दिमाग

Brianna Dymond

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में सरकारी नौकरी का ऐसा क्रेज है कि जिसे मिल जाए वह कभी न छोड़े. सिर्फ भारत नहीं, अमेरिका में भी यही हाल है. सरकारी नौकरी की सुविधा और सैलरी ऐसी होती है कि लोग उसे छोड़ने का रिस्क नहीं ले पाते. अब अमेरिका में एक लड़की ने सरकारी नौकरी को लात मारकर ऐसा काम किया जिससे वह करोड़पति हो गई. ज्यादा पैसा कमाने के लिए ब्रायना डॉयमंड नाम की इस लड़की ने सरकारी नौकरी छोड़ दी.

ब्रायना डॉयमंड अब केवल अपनी तस्वीरें बेचकर पैसे कमाती हैं. उनके पास इतना पैसा है कि वह सरकारी नौकरी में कभी भी नहीं कमा सकती थीं. डेली स्टार की एक रिपोर्ट के मुताबिक पहले वह सोचती थीं कि नौकरी नहीं छोड़ पाएंगी लेकिन जब नौकरी छोड़ दी तो उन्हें ज्यादा मुनाफा हुआ. सरकारी नौकरी छोड़ने का फैसला आसान नहीं था लेकिन उन्होंने कहा कि अब हमें कोई पछतावा नहीं है. मैं अपने बेटे के भविष्य के लिए ज्यादा पैसे जुटाना चाहती हूं.

इसे भी पढ़ें- G20 सम्मेलन से पहले खालिस्तानी खतरा, 5 मेट्रो स्टेशनों पर लिखा, 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान'

डॉयमंड पेशे से मॉडल हैं.

यह भी पढ़ें- हाई कोर्ट ने कहा, 'दामाद को घर जमाई बनने के लिए कहना है क्रूरता'

अब कितनी है सेविंग?

ब्रायना डॉयमंड ने अपना करियर बदल दिया. अब उनकी रिटायरमेंट सेविंग चार गुना ज्यादा हो गई है. उन्होंने अपना हेल्थ बीमा लिया है. वह 33 प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. वह प्लेबॉय, सेंटरफोल्ड वेबसाइट, मैनीविड्स और फैन्सली प्लेटफॉर्म्स को अपनी तस्वीरें बेचती हैं. उनकी जो भी कमाई होती है, अपने बेटे के लिए वे निवे कर देती हैं. उन्होंने सोना, जमीन, कला, बांड और स्टॉक खरीदे हैं. अब उनके पास अकूत संपत्ति है. वह कहती हैं उनका परिवार, इस काम में सपोर्ट करता है. वह केवल भविष्य की तैयारी कर रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement