Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पंजाबी शादी में बज रहा था तेज म्यूजिक, शिकायत पर पहुंची पुलिस खुद करने लगी डांस, वीडियो Viral

पुलिसवाले डांस फ्लोर पर चढ़ गए और पंजाबी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. इसके बाद से ही घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

पंजाबी शादी में बज रहा था तेज म्यूजिक, शिकायत पर पहुंची पुलिस खुद करने लगी डांस, वीडियो Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी:  भारत में पंजाबी शादियों का अलग ही क्रेज है. ढोल-नगाड़े, पंजाबी गाने और भांगड़ा मिलकर समा ही बांध देते हैं.  ऐसा ही समा अमेरिका में बंधा. हालांकि यहां जो हुआ वो देखने लायक था.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो अमेरिका का बताया जा रहा है. यहां मंदिवर तूर और रमन की शादी से पहले दूल्हे के घर वाले प्री-वेडिंग सेरेमनी में मौज-मस्ती कर रहे थे. रात का समय था और पंजाबी गानों का शोर चारों ओर गूंज रहा था. तभी कुछ पड़ोसियों ने सैन जोकिन काउंटी पुलिस कार्यालय में शोर-शराबे की शिकायत कर दी. शिकायत मिलने पर पुलिस मौके पर भी पहुंची लेकिन फिर जो हुआ उसके बारे में तो किसी ने सोचा भी नहीं था. 

पुलिस को देखकर परिवार के लोग कुछ देर के लिए सकते में आ गए थे हालांकि वहां का माहौल देख पार्टी में पहुंचे जोकिन काउंटी पुलिस के अफसर भी खुद को रोक न सके. पुलिसवाले डांस फ्लोर पर चढ़ गए और पंजाबी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. इसके बाद से ही घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें: Deodorant सूंघने से हो सकती है मौत ? कमरे में मिली 16 साल की लड़की की लाश

यहां देखें वीडियो-


वीडियो इवेंट के फोटोग्राफर Kanda Productions ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है जिसे अब तक 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं यूजर्स इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि पार्टी करो तो पंजाबियों की तरह, वरना मत करो. 

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, Shehnaaz Gill ने भी बनाई लिस्ट में जगह

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement