Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

120 किमी की स्पीड से दौड़ रही थी कार, डिवाइडर कूदकर दूसरी कार में मारी टक्कर, देखें दिल दहलाने वाला Viral Video

Car Accident Video: पुलिस का कहना है कि हादसा एक कार के ड्राइवर का स्पीड के कारण कार पर कंट्रोल खोने से हुआ है. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है.

Latest News
120 किमी की स्पीड से दौड़ रही थी कार, डिवाइडर कूदकर दूसरी कार में मारी टक्कर, देखें दिल दहलाने वाला Viral Video

Car Accident Video: आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले में हुआ हादसा बेहद भयानक था.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Andhra Pradesh Viral Video- आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के देवारापल्ली मंडल में एक भयानक हादसा हुआ है. बेहद तेज गति से एक्सप्रेसवे पर दौड़ रही एक कार के ड्राइवर ने अचानक कंट्रोल खो दिया. कार बीच का डिवाइडर कूदते हुए सीधे दूसरी लेन में आई और सामने से आ रही कार में भयानक टक्कर मार दी. इस हादसे में एक नवजात शिशु समेत तीन लोगों की मौत हुई है और 3 लोग गंभीर घायल हो गए हैं. दिल दहलाने वाला यह हादसा एक्सप्रेसवे के सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. लोग इस वीडियो को बेहद शेयर कर रहे हैं और हादसे के तरीके को लेकर खौफ जता रहे हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

यह हादसा देवारापल्ली मंडल इलाके में बंदापुरम फ्लाईओवर के पास सिक्स लेन एक्सप्रेसवे पर हुआ है. सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हादसे के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि काले रंग की एक एसयूवी करीब 120 किलोमीटर प्रति घंटा की गति से दौड़ती हुई आ रही है. अचानक ड्राइवर कार पर नियंत्रण खो देता है. कार बीच में बने 8 फुट चौड़े डिवाइडर को बेहद तेज गति से पार करती हुई दूसरी तरफ की सड़क पर पहुंच जाती है. दूसरी तरफ की सड़क पर सामने से सफेद रंग की एक एसयूवी तेज गति से आ रही थी. काले रंग की कार सामने से सीधे सफेद रंग की कार में टक्कर मारती है और दोनों कार के आधे से ज्यादा हिस्सों के परखच्चे उड़ जाते हैं.

दो घायलों की मौत ऑन द स्पॉट ही हो गई

आंध्र प्रदेश पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को हादसे की जानकारी मिलते ही लोकल अथॉरिटीज और इमरजेंसी सर्विसेज की गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई. घायलों को तत्काल प्राथमिक चिकित्सा दी गई, लेकिन दो घायलों की मौत ऑन द स्पॉट ही हो गई. चार अन्य लोगों को गंभीर हालत में तत्काल देवारापल्ली के एक निजी अस्पताल में पहुंचाया गया. पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दुर्भाग्य से अस्पताल में इलाज के दौरान एक और महिला ने दम तोड़ दिया और हादसे में मरने वालों की संख्या 3 हो गई है. 

हादसे के कारणों की होगी गहन जांच

देवारापल्ली के सब-इंस्पेक्टर श्रीहरि ने मीडिया से कहा कि हादसे के कारणों की जांच शुरू कर दी गई है. टक्कर के लिए जिम्मेदार हालात की गहन जांच की जाएगी. हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान और एक्सीडेंट के कारण से जुड़ा ब्योरा फिलहाल जांच के दायरे में है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement