Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Car Video: तेज रफ्तार कार बस की छत पर कूदी, फिर सड़क पर दौड़ने लगी, हैरान लोगों ने पूछा 'सिएट टायर थे क्या'

Ajab Gajab Video: हैरान करने वाला यह वीडियो विदेश का है, जिसे मशहूर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Viral Car Video: तेज रफ्तार कार बस की छत पर कूदी, फिर सड़क पर दौड़ने लगी, हैरान लोगों ने पूछा 'सिएट टायर थे क्या'

Car Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- आपने हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक की फिल्मों में कार से किए गए हैरान करने वाले स्टंट देखे होंगे. इन स्टंट में कार को चलते हुए ट्रक के नीचे से निकाल देना या पुल के ऊपर से कूदा देना आम बात है. अब असल जिंदगी का भी एक ऐसा ही कारनामा सामने आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. इस वीडियो में तेज गति से चलती हुई कार पुल के कैरिज-वे से बस की छत पर कूदकर दूसरी तरफ वाले कैरिज-वे पर चढ़कर ऐसे दौड़ती दिख रही है कि आप दांतो तले उंगली दबा लेंगे. लोगों ने इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने तो यही पूछ लिया कि 'ये मत कहना कि यह सिएट टायर्स यूज कर रहा था'.

हर्ष गोयनका ने शेयर किया है वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो मशहूर बिजनेसमैन हर्ष गोयनका (Harsh Goenka Viral Video) ने शेयर किया है, जो अक्सर ऐसी ही हैरतअंगेज बातें ट्वीट करते रहते हैं. वीडियो में दिख रहा है कि एक स्पोर्ट्स कार अंडरपास के कैरिज-वे में बेहद तेजी से आ रही है, लेकिन सामने पुलिस देखकर ड्राइवर घबरा जाता है और कार को अचानक मोड़ देता है. इससे कार रेलिंग तोड़ती हुए सीधे अंडरपास से गुजर रही बस की छत पर गिरती है. इसके बावजूद ड्राइवर का एक्सीलेटर पर पैर दबा रहता है और कार अंडरपास के दोनों रास्तों के बीच की दीवार के ऊपर टकराकर सीधे दूसरी साइड वाले कैरिज-वे में कूज जाती है. इसके बाद कार आराम से चलती हुई चली जाती है. 

लोगों ने कहा, 'खतरों का खिलाड़ी'

गोयनका के ट्वीट पर इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने बेहद फनी रिएक्शन दिए हैं. एक यूजर ने कहा, खतरों का खिलाड़ी है. दूसरे ने लिखा, अमेजिंग, कौन से टायर पर चल रही थी कार? मैं सिएट का नाम नहीं लूंगा. तीसरे यूजर ने लिखा, प्लीज ये मत कहना कि यह सिएट टायर यूज कर रहा था. चौथे ने बेंगलूरु के ट्रैफिक की तुलना कर दी. एक यूजर ने कहा, मत पूछना, ये मैं हूं. कई यूजर ने पूछा है कि क्या ये असल वीडियो है. गोयनका ने यह वीडियो 23 मार्च की रात 9.52 बजे पोस्ट किया था और 24 मार्च की रात 10 बजे तक इसे 8.4 लाख लोग देख चुके थे, जबकि 7,358 लोगों ने इसे लाइक किया था और 1,000 से ज्यादा लोगों ने इस रिट्वीट किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement