Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मॉडल से कम नहीं कारपेंटर का काम करने वाली ये लड़की, सोशल मीडिया पर छाई, देखें Video

viral News: लड़की ने खुद को Wood Working Influencer बताया है. उसके इंस्टाग्राम पर करीब 4 लाख फोलोअर्स हैं.

मॉडल से कम नहीं कारपेंटर का काम करने वाली ये लड़की, सोशल मीडिया पर छाई, देखें Video

Carpenter girl

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों बढ़ई (Carpenter) का काम करने वाली एक लड़की चर्चा में बनी हुई है. लड़की का ग्लैमरस कपड़े पहनने का तरीका की ऐसा है कि मॉडल भी फेल हो जाएं. दरअसल, ये लड़की बिकनी पहनकर कारपेंटर का काम करती है. यही वजह से कुछ लोग सोशल मीडिया पर लड़की की आलोचना कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि वह ऐसे कपड़े पहनकर लोगों को डिस्ट्रैक्ट करती हैं. 

इस कारपेंटर महिला का Woodbunnyy नाम से इंस्टाग्राम अकाउंट है. जिसमें उसने खुद को Wood Working Influencer बताया है. लड़की के इंस्टा पर करीब 4 लाख फोलोअर्स हैं. इतना ही नहीं कारपेंटर लड़की का एक YouTube चैनल भी है. जिस पर उसके 17 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं.

ये भी पढ़ें- अरबपति बिल गेट्स से भी नहीं बनी गोल रोटी, चौका-बेलन लेकर किचन में दिखे लाचार

लड़की अपने कारपेंटर काम से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वह बिकनी पहनकर काम करती नजर आ रही हैं. वह लकड़ी के हर सामान बानने में एक्सपर्ट है. फिर चाहे बेड, कुर्सी या टेबल बनाना हो. उसके वीडियोज पर लाखों व्यूज मिलते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stain and Ink (@stainandink)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stain and Ink (@stainandink)

यूजर्स ने लड़की को किया ट्रोल
लड़की के ड्रेसिंग सेंस को देखकर कुछ लोग लड़की को ट्रोल भी करते हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि वह अटेंशन पाने के लिए बिकनी पहनकर ऐसा काम करती है. जबकि कुछ का कहना है कि उसे औजार पकड़ना भी नहीं आता, वह सिर्फ दिखावा करती है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Stain and Ink (@stainandink)

वहीं, लड़की का कहना है कि मुझे ऐसे लोगों और कमेंट्स से कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे अपने काम पर फोकस करना है और वही करती रहती हूं. मैं हमेश अपने का से खुश हूं और आगे भी रहूंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement