Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cat Fight: मोहल्ले में भिड़ गईं दो महिलाएं, बीच सड़क पर जमकर चली झाडू

आपने सोशल मीडिया पर स्कूली लड़कियों की 'कैट फाइट' (Cat Fight) तो खूब देखी होगी लेकिन यह वीडियो जरा हट कर है.

Cat Fight: मोहल्ले में भिड़ गईं दो महिलाएं, बीच सड़क पर जमकर चली झाडू
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने अपने आस-पड़ोस में कई बार महिलाओं को लड़ते हुए देखा होगा. कई बार यह लड़ाई इतनी बढ़ जाती है कि बात मार-पीट पर बन आती है. इन दिनों सोशल मीडिया पर भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दो महिलाएं बुरी तरह से लड़ते हुए नजर आ रही हैं.

'कैट फाइट' का वीडियो वायरल
आपने सोशल मीडिया पर स्कूली लड़कियों की 'कैट फाइट' (Cat Fight) तो खूब देखी होगी लेकिन यह वीडियो जरा हट कर है. इस बार वीडियो में दो बड़ी उम्र की महिलाएं सड़क पर मार-पीट करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला दूसरी महिला पर झाडू की बरसात कर रही है. वहीं, दूसरी महिला केवल अपने आपको बचाने की कोशिश करती दिख रही है. 

 ये भी पढ़ें- Adidas ने ब्रा के विज्ञापन में 24 महिलाओं के नंगे स्तन दिखाए, कहा-'ये Nudity नहीं'

मौके पर लोगों की भीड़ भी नजर आ रही है. हालांकि आस-पास खड़े लोग लड़ाई शांत करवाने की बजाय वीडियो बनाने में मस्त हो जाते हैं. इसी बीच वहां एक और महिला की एंट्री होती है. तीसरी महिला ने आते ही पहले से लड़ रही दोनों महिला को अलग किया और फिर एक महिला को गले लगाकर संभाला. 

यहां देखें वीडियो- 


वीडियो को younglandlord01 नाम के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है जिसे देख कुछ लोगों का कहना है कि यह किसी फिल्म की शूटिंग का हिस्सा है. जबकि एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि महिलाएं ओवरएक्टिंग (Overacting) कर रही हैं. बहलहाल डीएनए हिंदी वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

ये भी पढ़ें- Taj Mahal Controversy: ताजमहल में भरा भूसा और घोड़े भी बंधवाए, हिंदू राजाओं की वो कहानियां जो आपने आजतक नहीं सुनी होंगी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement