Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दर्जनों मगरमच्छों से भरी नदी में फंसा था बच्चा, मौत के मुंह से यूं खींच लाई रेस्क्यू टीम, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

वीडियो की शुरुआत में आपको एक बच्चा मगरमच्छों से भरी पानी की नदी में फंसा नजर आएगा. इस बीच एक मगरमच्छ तो मासूम के इतने करीब पहुंच जाता है कि उसे देख एक पल के लिए कोई भी बच्चे के जिंदा बचने की उम्मीद छोड़ दे.

दर्जनों मगरमच्छों से भरी नदी में फंसा था बच्चा, मौत के मुंह से यूं खींच लाई रेस्क्यू टीम, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ काफी मजेदार तो कुछ इतने डरावने होते हैं जिन्हें देख किसी कि भी रूह कांप जाए. अब इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इतना खतरनाक है कि इसे देखने के बाद एक पल के लिए तो आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे. 

वीडियो की शुरुआत में आपको एक बच्चा मगरमच्छों से भरी पानी की नदी में फंसा नजर आएगा. वीडियो कब का है और बच्चा उस नदी तक कैसे पहुंचा, इसके बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है लेकिन मगरमच्छों के झुंड में फंसने के बाद वह मौत से जंग जरूर लड़ता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो-

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे बच्चा गहरे पानी की नदी में डूब रहा है. वह लगातार पानी से ऊपर आने के लिए हाथ-पैर मार रहा है, चिल्लाकर मदद मांगने की कोशिश कर रहा है. वहीं, उसके पीछे शिकार की ताक लगाए मगरमच्छों के झुंड को भी साफ देखा जा सकता है. इस बीच एक मगरमच्छ तो मासूम के इतने करीब पहुंच जाता है कि उसे देख एक पल के लिए कोई भी बच्चे के जिंदा बचने की उम्मीद छोड़ दे लेकिन वो कहते हैं ना, जाको राखे साइयां मार सके ना कोय..!

यह भी पढ़ें: Wah! लेटने के कॉम्पिटीशन में फर्स्ट आया शख्स, 60 घंटे तक बिस्तर में पड़ा रहा 
  
वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे मगरमच्छ के बच्चे तक पहुंचने से पहले रेस्क्यू टीम वहां पहुंच जाती है और मासूम को सही सलामत मौत के मुंह से बाहर निकाल लाती है.

रोंगटे खड़े कर देने वाला यह वीडियो @DrBhageerathIRS नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे अबतक 247k से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही 11 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स रेस्क्यू टीम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यूजर्स का कहना हैं यहां रेस्क्यू टीम बच्चे के लिए भगवान बनकर सामने आई है. 

यह भी पढ़ें: सरदारजी रॉक्स...IndiGo Pilot का अनाउंसमेंट सुन खुश हुए यूजर्स, कहा-ऐसे सफर में आता है मजा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement