Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Snake Video: पेड़ के नीचे सो रहे आदमी की शर्ट में घुसा किंग कोबरा, देखकर दहल जाएंगे आप

King Cobra Video: वीडियो देखकर लोग खौफजदा होने के साथ ही एक-दूसरे को ताकीद भी कर रहे हैं कि बरसात के दिनों में कहीं भी देखकर बैठना चाहिए.

Viral Snake Video: पेड़ के नीचे सो रहे आदमी की शर्ट में घुसा किंग कोबरा, देखकर दहल जाएंगे आप

Viral King Cobra Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Viral Video- बरसात के दिनों में सांप का कहर ज्यादा बढ़ जाता है. जमीन के अंदर बिलों में पानी भर जाने के कारण सांप झाड़ियों और घास में छिपकर बैठे रहते हैं. ऐसे में कभी भी आपको सांप के कारण कैसा खतरा हो सकता है, इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो गया है. दरअसल जंगल जैसी किसी जगह पर एक शख्स जमीन पर पेड़ से कमर लगाकर सुस्ताने के लिए बैठा था. इतनी ही देर में उसकी शर्ट के अंदर किंग कोबरा घुस गया. इसके बाद उस शख्स की डर के मारे जो हालत हुई है, वह देखकर आप भी कांप सकते हैं.

क्या दिख रहा है वीडियो में

वीडियो को अलग-अलग बहुत सारे ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. कुछ लोगों ने यह वीडियो दारू के नशे में पेड़ के नीचे बैठ गए व्यक्ति का बताया है तो कुछ ने खेत में काम करते समय सुस्ता रहे व्यक्ति का बताया है. वीडियो में जंगल जैसी जगह में पेड़ के नीचे घास में बैठा एक आदमी दिख रहा है, जो गहरे रंग की शर्ट पहने हुए है. उसकी शर्ट के आगे के दो बटन खुले हुए हैं, जिनसे किंग कोबरा अपना फन फैलाकर झांकता है और फिर शर्ट के अंदर ही घुस जाता है. इसके बाद वीडियो बना रहे लोग उस आदमी को धीरे-धीरे शर्ट के नीचे के बटन खोलने को कहते हैं, जिससे कोबरा का पूंछ का हिस्सा नीचे जमीन पर घास में आ जाता है. इसके बाद वह शख्स धीरे से आगे को होता है तो कमर की तरफ घुस चुका कोबरा का फन भी बाहर निकल जाता है और वह शख्स उठकर अलग हो जाता है. जिस शख्स के साथ यह हादसा हुआ है, उसे भी नहीं पता चलता है कि आखिर कोबरा उसकी शर्ट के अंदर कहां से आया है, क्योंकि वह बार-बार यही पूछता दिख रहा है कि यह शर्ट में कहां से घुस गया है. लोग इस बात को बेहद शुक्र मनाते हैं कि कोबरा ने इतनी छेड़छाड़ के बाद भी उस शख्स को नहीं डंसा है.

जमकर देखा और शेयर किया जा रहा है वीडियो

यह वीडियो जमकर देखा जा रहा है और लोग इसे खूब शेयर भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, खौफनाक तो दूसरे यूजर ने इसे खतरनाक बताया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, ये रोहिंग्या है, भारत की कमीज में घुसकर बैठ गया है तो दूसरे यूजर ने लिखा, मौत कब और किस रूप में आ जाए, कुछ पता नहीं होता. एक महिला यूजर ने इस शख्स के जिंदा रहने पर आश्चर्य जताया और लिखा, भाई ये जिंदा कैसे रह गया. मैं तो हार्ट अटैक से मर जाती. एक यूजर ने उस शख्स के धैर्य की तारीफ की और लिखा, बंदे को भी मानना पड़ेगा, जरा भी जल्दबाजी नहीं दिखाई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement