Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Obscene Video में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने उतारा मौत के घाट! अब साधी चुप्पी

वायरल वीडियो को लेकर चेचन्या के पुलिस अधिकारियों में नाराजगी थी. जबकि अधिकारी इन आरोपों का खंडन कर रहे हैं. 

Obscene Video में शामिल तीन लोगों को पुलिस ने उतारा मौत के घाट! अब साधी चुप्पी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः रूस के नियंत्रण वाले चेचन्या में एक पॉर्न वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तीन लोगों को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. बताया जा रहा है कि वीडियो में दो पुरुष और दो महिलाएं शामिल थीं. हालांकि, इनमें से एक महिला को छोड़ दिया गया. Radio Free Europe ने स्थानीय रिपोर्ट्स के आधार पर ये दावा किया है. 

बता दें कि रेडियो फ्री यूरोप, अमेरिकी सरकार के फंड से चलने वाली संस्था है. रिपोर्ट में दावा किया गया कि वायरल वीडियो को लेकर चेचन्या के पुलिस अधिकारियों में नाराजगी थी. वहीं, अप्रैल के मध्य में लॉ एनफोर्समेंट ने इसमें शामिल चारों लोगों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया था लेकिन फिर वीडियो में शामिल तीन लोग अचानक कहीं गायब हो गए.

बताया जा रहा है कि वीडियो में दिखी एक महिला को छोड़ दिया गया था क्योंकि वह चेचन्या की नहीं थी और बाकी के तीन लोगों की हत्या कर Dyshne-Vedeno नाम के एक गांव के कब्रगाह में दफना दिया गया. इसके अलावा स्थानीय लोगों ने भी इस बात की पुष्टि की है कि जिले में तीन नई कब्र दिखी हैं और वे सभी अनमार्कड हैं. जबकि अधिकारी इन आरोपों का खंडन कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- UP: नाबालिग लड़की ने लगाई फांसी, हाथ-पैरों पर लिखा सुसाइड नोट

इधर, चेचन्या के मिनिस्ट्री ऑफ इंटरनल अफेयर्स के प्रेस सर्विस ने गायब लोगों के बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया है.

बता दें कि चेचन्या में ऐसी घटनाओं के पीछे रूसी मिलिट्री के लेफ्टिनेंट जनरल और क्रूर नेता रमजान कादिरोव का हाथ माना जाता है. देश में LGBT community को टॉर्चर करने का भी आरोप लगता आया है. कहा जाता है कि यहां Gay को ढूंढकर उनकी हत्या कर दी जाती है.

ये भी पढ़ें- Operation Theatre में हरे और नीले रंग के कपड़े ही क्यों पहनते हैं डॉक्टर्स, कोई और रंग क्यों नहीं?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement