Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अंकल-आंटी ने बना दिया 'रिम झिम गिरे सावन' का रीमेक,प्यारा वीडियो देख भावुक हो गई जनता

Viral Video: मुंबई में इस वक्त मॉनसून की मूसलाधार बारिश हो रही है. ऐसे में लोग बारिश खूब एंजॉय कर रहे हैं.

अंकल-आंटी ने बना दिया 'रिम झिम गिरे सावन' का रीमेक,प्यारा वीडियो देख भावुक हो गई जनता

Couple Video Enjoying in Mumbai Rain

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में मॉनसून सक्रिय (Monsoon Update) हो चुका है. कहीं बारिश के चलते मुसीबतें आ रही हैं तो लोगों को दूसरी ओर लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. मुंबई में भी इस समय भीषण बारिश (Media Rain) का दौर जारी है. ऐसे में लोग बारिश में घूमने निकल रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Video Viral on Social Media) हो रहा है जिसमें एक अंकल-आंटी बारिश में भीगते और मौसम का एंजॉय करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में बॉलीवुड सॉन्ग बज रहा है. 

दरअसल, ट्विटर पर एक वीडियो सामने आया है, इसके बैकग्राउंड में रिमझिम गिरे सावन बॉलीवुड सॉन्ग बज रहा है. वीडियो में एक बुजुर्ग अंकल आंटी दिख रहे हैं और वे मुंबई की बारिश में घूमते नजर आ रहे हैं. ये रोमांटिक कपल मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया के सामने घूमकर भीगते हुए बारिश का मजा लेते नजर आ रहे हैं.  

यह भी पढ़ें- Pizza डिलीवरी बॉय ने महिला को किया प्रपोज, खौफजदा कस्टमर ने वायरल की चैट, डोमिनॉज पर करेंगी केस

यह भी पढ़ें- चूहों ने ठप कर दिया शहर का ट्रैफिक, कई घंटों तक जाम में फंसे रहे लोग

वीडियो देख ऐसा लग रहा है जैसे अंकल आंटी ने बॉलीवुड सॉन्ग का रीमेक बना दिया है. बता दे कि यह वीडियो ट्विटर पर Arun Panicker नाम के शख्स ने शेयर किया है. अब तक वीडियो को करीब 58 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और करीब 1900 लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement