Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fraud Baba के आश्रम से निकलीं 11 लाशें, चेलों को देता था मल-मूत्र खाने की सलाह

बाबा के आश्रम से 11 लाशें मिली हैं. कहा जा रहा है कि ये सभी लाशें बाबा के अनुयायियों की ही हैं.

Fraud Baba के आश्रम से निकलीं 11 लाशें, चेलों को देता था मल-मूत्र खाने की सलाह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: थाइलैंड से एक बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक कथित बाबा के पास से पुलिस को 11 लाशें मिली हैं. बाबा अपने अनुयायियों को मल खाने और मूत्र पीने की सलाह देता था. उसका कहना था कि ऐसा करने से लोग बीमारियों से बचे रहेंगे. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, पुलिस ने थाइलैंड (Thailand) के छैयाफुम (Chaiyaphum) से बाबा को गिरफ्तार किया है. 75 वर्षीय ढोंगी बाबा का नाम थावी नानरा (Thawee Nanra) बताया जा रहा है. मामाले को लेकर थाई पुलिस ने समाचार एजेंसी एपी को बताया, 'बाबा के आश्रम से 11 लाशें मिली हैं. कहा जा रहा है कि ये सभी लाशें बाबा के अनुयायियों की ही हैं.'  

कैसे हुआ खुलासा?
वहीं The Thai Enquirer की रिपोर्ट के मुताबिक, थाई पुलिस को सूचना मिली थी कि थावी नानरा ने लोगों की जमीन पर अवैध कब्‍जा किया हुआ है. साथ ही बाबा द्वारा कोविड नियमों के उल्‍लंघन की बात भी सामने आई. इसके अलावा पुलिस में एक महिला के लापता होने की शिकायत भी दर्ज कराई गई थी. शिकायतकर्ता ने बताया कि महिला बाबा के पास गई थी और वापस नहीं लौटी. 

ये भी पढ़ें- पंजाबी शादी में बज रहा था तेज म्यूजिक, शिकायत पर पहुंची पुलिस खुद करने लगी डांस, वीडियो Viral

पेशाब पीते थे, बलगम और मल का सेवन करते थे भक्‍त 
इस दौरान यह भी सामने आया कि ढोंगी बाबा खुद को सभी धर्मों का पिता बताता था. थावी के अनुयायी पेशाब पीते थे, बलगम और मल का सेवन करते थे ताकि उन्‍हें किसी भी तरह की दिक्‍कत न हो. 

इधर, शिकायत मिलने के बाद जैसे ही पुलिस इस फर्जी बाबा को पकड़ने के लिए घटनास्थल पर पहुंची, वहां मौजूद बाबा के अनुयायी पुलिस के साथ भिड़ गए. काफी देर चली भहस और कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस बाबा थावी नानरा को गिरफ्तार कर थाने ले आई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फर्जी बाबा के अंधविश्वास का यह काला कारनामा कई सालों से चल रहा था. फिलहाल मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Tejasswi Prakash बनीं दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला, Shehnaaz Gill ने भी बनाई लिस्ट में जगह

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement