Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाथ-पैर में जंजीर, स्कूल के पास मिली लाश, पुलिस ने सुलझाई महिला की मर्डर मिस्ट्री

दिल्ली पुलिस ने कहा है कि महिला की उम्र 30 साल के आसपास है. उसके प्रेमी ने ही उसकी हत्या की है.

हाथ-पैर में जंजीर, स्कूल के पास मिली लाश, पुलिस ने सुलझाई महिला की मर्डर मिस्ट्री

प्रतीकात्मक तस्वीर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के तिलक नगर इलाके में एक एमसीडी स्कूल के पास महिला की लाश बरामद हुई है. लाश मिलने के एक दिन बाद अब पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने गुरप्रीत नामक शख्स को गिरफ्तार किया है.

महिला स्विट्जरलैंड की रहने वाली थी. उसकी उम्र 30 साल थी. महिला के पैर और हाथ किसी धातु की चेन से बंधे हुए थे. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया है. महिला का शव शुक्रवार सुबह स्कूल के पास पाया गया था.

सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने यह पता लगाया कि शव को एक कार में वहां लाया गया था. एक अन्य अधिकारी ने कहा कि गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर से पुलिस ने ड्राइवर की शीनाख्त की. गाड़ी मालिक ने कहा कि उसने दो महीने पहले कार बेच दी थी. पुलिस ने उसी से पता लेकर आरोपी को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें- दिवाली से पहले जहरीली हुई दिल्ली की हवा, आगे और बिगड़ सकते हैं हालात

स्विस महिला को प्रेमी ने मार डाला
पुलिस ने कहा है कि आरोपी की पहचान गुरप्रीत सिंह के रूप में हुई है. वह स्विट्जरलैंड में मिली 30 वर्षीय महिला के साथ रिलेशनशिप में था. उसे शक था कि उसका किसी और के साथ अफेयर था और इसलिए उसने उसकी हत्या कर दी.

ये भी पढ़ें: कैसे गगनयान के क्रू मॉड्यूल ने भरी उड़ान, कितनी सफल रही पहली उड़ान? देखें

स्विट्जरलैंड से बुलाकर किया कत्ल, चेन से बांधा हाथ पैर
पुलिस ने कहा कि दोनों लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे. गुरप्रीत अक्सर उससे मिलने स्विट्जरलैंड जाता था। उसे शक हुआ कि उसकी गर्लफ्रैंड का अफेयर चल रहा है. जैसे ही महिल दिल्ली आई उसे मौत के घाट उतार दिया. शुरुआती जांच में यह पता चला है कि आरोपी ने महिला पर जादू करने के बहाने उसके हाथ-पैर बांध दिए और फिर उसकी हत्या कर दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement