Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेट्रो में नाच-गाना हुआ पुराना, ये लड़की तो बाल सुखाने वाली मशीन ले आई, देखिए वीडियो

Delhi Metro में एक लड़की अपने बाल स्ट्रेटनर से बाल संवारती नजर आई है. घटना का वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो गया है.

मेट्रो में नाच-गाना हुआ पुराना, ये लड़की तो बाल सुखाने वाली मशीन ले आई, देखिए वीडियो

Delhi Metro Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रों (Delhi Metro) में पिछले कुछ महीनों में लोगों के वीडियो काफी वायरल हुए थे जिसके चलते मेट्रो विवादों में घिर गई थी. इसके बाद डीएमआरसी (DMRC) ने रील्स और वीडियो बनाने पर पाबंदी लगा दी थी. अब नाच गाने के बाद एक नया वीडियो वायरल (Delhi Metro Viral Video) हो रहा है जो कि अपने बालों को मेट्रो में स्ट्रेटनर से संवारती और सुखाती दिख रही है. जिस दौरान लड़की अपने बाल संवार रही थी तो उस दौरान 

दरअसल, दिल्ली मेट्रो के अंदर लड़ाई-झगड़े, अश्लील हरकत और डांस के बाद अब एक लड़की चलती ट्रेन में एक स्ट्रेटनर का इस्तेमाल करते हुए अपने बालों को संवारती नजर आ रही है. इसी दौरान एक सहयात्री ने उसकी इस एक्टिविटी की रिकॉर्ड कर लिया है. लड़की का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- भाखड़ा नहर में डूब रही थी लड़की, सेना के जवान ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- मुंबई में बने बस स्टॉप का नाम रख दिया 'बांग्लादेश', जानिए क्या है वजह

वहीं वीडियो के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग अपनी प्रतिक्रिया देते हुए नाराजगी जता रहे हैं. बता दें कि मेट्रो ने रील्स बनाने वाले और अपरंपरागत कपड़े पहने वाले लोग अन्य यात्रियों काफी असुविधा होती है जिसके चलते दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन ऐसे लोगों के खिलाफ कई बार कार्रवाई कर चुका है. यात्रियों को वीडियो और रील्स न बनाने की सलाह दी गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement