Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Viral Video: अब दिल्ली मेट्रो में टूथब्रश करता दिखा युवक, वीडियो देख लोग बोले 'बाथरूम भी यहीं बना ले'

Viral Video: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) बार-बार यात्रियों को मेट्रो ट्रेन के अंदर तय नियमों का पालन नहीं करने पर कार्रवाई की चेतावनी दे रहा है. इसके बावजूद अजीबोगरीब और कई बार असहज करने वाले वीडियो सामने आ रहे हैं.

Delhi Metro Viral Video: अब दिल्ली मेट्रो में टूथब्रश करता दिखा युवक, वीडियो देख लोग बोले 'बाथरूम भी यहीं बना ले'

Delhi Metro Toothbrush Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Ajab Gajab Video- दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर लोग तरह-तरह के वीडियो बना रहे हैं. इनमें आपत्तिजनक हरकतों से लेकर अजीबोगरीब कपड़े पहनने या डांस करने जैसे वीडियो शामिल हैं. हाल ही में एक लड़की के ना के बराबर कपड़े पहनकर सफर करने का वीडियो वायरल हुआ था. अब एक युवक का मेट्रो ट्रेन के अंदर टूथब्रश करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं, जिनमें बहुत सारे लोगों ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (Delhi Metro Rail Corporation) से ऐसे वीडियो बनाने वालों पर अंकुश लगाने की भी मांग की है.

ब्रश करता हुआ पूरे ट्रेन में घूमा युवक

मेट्रो ट्रेन के अंदर टूथब्रश करने का यह वीडियो मोहित गौहर नाम के युवक का है, जो उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. मोहित मेट्रो ट्रेन के अंदर दूसरों के कमेंट या अजीब नजर से घूरने को अनदेखा कर बेहद सहज तरीके से टूथब्रश करता दिख रहा है. वह एक जगह होकर टूथब्रश नहीं कर रहा है, बल्कि बॉयज हॉस्टल की तरह मेट्रो के कंपार्टमेंट्स को गलियारा मानते हुए इधर से उधर टहलते हुए ब्रश करता हुआ वीडियो में दिख रहा है.

पुराना है वीडियो अब अचानक हुआ वायरल

यह वीडियो ताजा नहीं है. दरअसल मोहित ने यह वीडियो नवंबर, 2022 में अपलोड किया था, लेकिन अब यह अचानक वायरल हो गया है. वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 81,000 से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. इस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, भाई बाथरूम भी यहीं पर बना ले. एक अन्य यूजर ने लिखा, लोग मशहूर होने के लिए क्या-क्या करते हैं. तीसरे यूजर ने लिखा, भाई बस ऐसा ही कॉन्फिडेंस चाहिए. कई यूजर ने दिल्ली मेट्रो को टैग करते हुए कार्रवाई करने और ऐसे वीडियो बनाने पर अंकुश लगाने की मांग की है.

तौलिया पहनकर भी घूमता दिख चुका है मोहित

आपको एक और खास बात बता दें कि मोहित इससे पहले भी लोगों के बीच चर्चा का सबब बन चुका है. दरअसल मोहित वही लड़का है, जिसका मेट्रो ट्रेन के अंदर टी-शर्ट के नीचे ट्राउजर पहनने की जगह तौलिया लपेटकर सफर करने का वीडियो बेहद वायरल हुआ था. उस वीडियो को देखकर लोगों ने बेहद आलोचना की थी तो बहुत सारे लोग मोहित के कॉन्फिडेंस की तारीफ करते दिखाई दिए थे.

क्या DMRC कर सकता है ऐसे वीडियो पर कार्रवाई?

दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) ऐसे वीडियो बनाने को लेकर कई बार चेतावनी जारी कर चुका है. ऐसे वीडियो नहीं बनाने का आग्रह किया गया है. मेट्रो ट्रेन के अंदर फोटोग्राफी करने या वीडियो बनाने को लेकर बैन भी है. DMRC बता चुका है कि कोई भी आपत्तिजनक व्यवहार उसके ऑपरेशंस एंड मेंटिनेंस एक्ट की धारा 59 के तहत सजा का हकदार है. इसके अलावा वीडियो बनाने वाले पर भारी जुर्माना भी लगाया जा सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement