Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Eagle Hunted Fox Video: पलक झपकते ही लोमड़ी को ले उड़ा बाज, डरा देगा शिकार का ये वायरल वीडियो

Viral Video: बाज ने तेज रफ्तार से लोमड़ी का शिकार किया और कुछ ही पलों में उसे उड़ा ले गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Eagle Hunted Fox Video: पलक झपकते ही लोमड़ी को ले उड़ा बाज, डरा देगा शिकार का ये वायरल वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जंगल की लाइफ सबसे ज्यादा स्ट्रगल वाली होती है. यहां हर जानवर एक दूसरे का शिकार करने की कोशिश में रहते हैं. यहां किसी को पता नहीं होता कि वो जो शिकार करने की प्लानिंग कर रहा है, वो खुद ही किसी का अचानक शिकार हो सकता है. ऐसे ही जानवरों के शिकार के वीडियो इंटरनेट पर आए दिन वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बाज बड़ी तेजी के साथ आता है और एक लोमड़ी को आसानी से लेकर शिकार करके उड़ जाता है. बाज के शिकार करने की इस शैली को देख लोग हैरान हो गए हैं और शायद इसी लिए बाज को सबसे ज्यादा तेज नजरों वाला माना जाता है. 

दरअसल बाज के इस शिकार करने का वीडियो ट्विटर अकाउंट @TerrifyingNatur द्वारा शेयर किया गया है. वीडियो में एक बाज़ लोमड़ी का शिकार करता दिख रहा है, जिसे देख लोग हैरान रह गए हैं. भारी भरकम लोमड़ी को शिकारी बाज अपने पंजों में इस कदर फंसा लेता है और पतंग की तरह हवा में ले उड़ता दिखा है. बता दें कि इस वीडियो को 3. मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें- फन उठाए King Cobra को नहलाने लगा शख्स, देखें हैरान कर देने वाला Video

सेकेंडों में लोमड़ी को ले उड़ा बाज

बता दें कि बाज भारी भरकम लोमड़ी को अपने पंजों में फंसाकर हवा में उड़ता नजर आ रहा है और काफी दूर तक लेकर चला गया. यह वीडियो इस बात को सिद्ध करता है कि आखिर बाज कितना अधिक ताकतवर होता है. बता दें कि बाज सबसे ताकतवर पक्षी माना जाता है, जिसकी नजरें भी ज़बरदस्त होती हैं. बाज हवा में उड़ने वाला यह खतरनाक शिकारी अपने वजन से कई गुना ज्यादा वजनी जानवर को भी अपना शिकार बनाने में सक्षम है.

यह भी पढ़ें- 'मुझे बाप बोल, पैर दबा और तलवे चाट,' चलती कार में युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो आया सामने 

सोशल मीडिया यूजर्स ने दिए डरावने रिएक्शन

गौरतलब है कि ऐसे कई वीडियो अक्सर देखे जाते हैं, जहां बाज कभी हिरन तो कभी बकरी या भेड़ को अपने पंजों में फंसाकर दूर तक उड़ता नजर आता है. यहीं कारण है कि जंगल के जानवर बाज से खौफ खाते हैं. इस वायरल वीडियो को देख सोशल मीडिया पर लोगों ने जबरदस्त रिएक्शन दिए हैं. एक यूज़र्स ने लिखा कि प्रकृति कठोर और कभी-कभी डरावनी भी हो सकती है. जानवरों को भोजन के लिए संघर्ष करना पड़ता है और कठिन परिस्थितियों में जीवित रहना पड़ता है.

यह भी पढ़ें-हवा में उड़ती फ्लाइट में हो गया झगड़ा, पैसेंजर बोला- तुरंत दरवाजा खोलो, मुझे यहीं उतरना है

इसके अलावा बाज की तेज तर्रार उड़ान और शिकार की प्रतिभा देख एक अन्य यूजर ने लिखा कि लोमड़ी पहले ही मर चुकी थी और फोटोग्राफर द्वारा चारा के रूप में डाल दी गई थी. हालांकि बाज ने अपनी ताकत दिखाकर सेकेंडों में लोमड़ी को अपने पंजों में दबा लिया है. वीडियो देख कई लोगों के पसीने तक छूट गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement