Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Earthquake: उत्तर भारत में लगे भूकंप के तेज झटके, मीम्स से भर गया सोशल मीडिया, जानिए किसने क्या कहा

Earthquake In India Today: रिक्टर स्केल पर करीब 6.6 मैग्नीट्यूड के भूकंप का केंद्र अफगानिस्तान में रहा है, पर इससे भारत में बहुत ज्यादा धरती हिली है.

Earthquake: उत्तर भारत में लगे भूकंप के तेज झटके, मीम्स से भर गया सोशल मीडिया, जानिए किसने क्या कहा

Social Media on Earthquake

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अफगानिस्तान में मंगलवार देर रात करीब 6.6 मैग्नीट्यूड के भूकंप से भारत की भी धरती जबरदस्त तरीके से हिल गई है. पूरे उत्तर भारत में भूंकप के तेज झटके महसूस किए गए हैं. भूकंप इतना जोरदार था कि बिल्डिंगों में लगे पंखे आदि बाद में भी बहुत देर तक हिलते रहे. लोग घरों से बाहर निकलकर भागने लगे. इससे सोशल मीडिया पर भी भूकंप से जुड़े मीम्स की बाढ़ आ गई है. लोग भूकंप को लेकर अपने-अपने तरीके से मजाक कर रहे हैं. 

भूकंप के झटकों के कारण लोगों के घरों से बाहर भागने का नजारा सिर्फ Delhi-NCR में नहीं देखा गया बल्कि जम्मू-कश्मीर से लेकर पंजाब, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, राजस्थान और उत्तर प्रदेश तक में भूकंप के समान झटके लगे. अभी तक भूकंप की वजह से किसी भी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर सामने नहीं आई है.

सोशल मीडिया पर क्या बोल रहे हैं लोग

एक यूजर ने दौड़ती भीड़ का फिल्मी वीडियो अपलोड करते हुए लिखा, दिल्ली में भूकंप आने की पुष्टि करने के लिए ट्विटर की तरफ दौड़ते लोग. दूसरे यूजर ने भीड़ से लदी ट्रेन का वीडियो अपलोड किया और लिखा, दिल्ली के लोग यह चेक करने के लिए ट्विटर की तरफ आते हुए कि भूकंप आया है. तीसरे यूजर ने एक फनी फोटो अपलोड किया और लिखा, हर दूसरे हफ्ते भूकंप आने के बाद उत्तर भारत के लोग.

एक यूजर ने शराब की हिलती हुई बोतल की वीडियो अपलोड की और लिखा, शुक्र है कि ये बच गई. एक अन्य यूजर ने भी शराब की हिलती हुई बोतल की वीडियो अपलोड की और लिखा, उम्मीद है कि हर कोई सलामत है. क्या आपने भूकंप महसूस किया. एक रिटायर्ड कैप्टन ने हिलती हुई शराब की बोतल का वीडियो अपलोड किया और लिखा, फौजी रिक्टर स्केल पर भूकंप.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement