Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गाय के लिए शेरनी से भिड़ गया किसान, बहादुरी देखकर सलाम कर रहे लोग, देखें रोमांचक VIDEO

किसान एक डंडे से शेरनी को डराकर भगा दिया. उसकी बहादुरी देखकर लोगों को यकीन नहीं हो रहा है.

गाय के लिए शेरनी से भिड़ गया किसान, बहादुरी देखकर सलाम कर रहे लोग, देखें रोमांचक VIDEO

शेरनी के चंगुल में बुरी फंसी गाय.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: गुजरात के एक किसान की बहादुरी सुर्खियों में है. किसान शेरनी के पंजे से अपनी गाय बचा लाया है. सोशल मीडिया पर किसान की बहादुरी का वीडियो वायरल हो रहा है. किसान बहादुरी से एक ईंट लेकर शेरनी से भिड़ गया. यह मामला गिर सोमनाथ जिले का है.

एक शेरनी गाय को अपने पंजे में दबोच लेती है. किसान यह देखकर परेशान हो जाता है. वह अचानक से डंडा उठा लेता है और शेरनी को डराने लगता है. इस क्लिप को वहां से गुजर रहे एक यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया. किसान अपनी गाय को बचाने और शेरनी को डराने में कामयाब हो जाता है.

शेर के चंगुल में बुरी तरह फंसी थी गाय

वीडियो में गाय शेरनी के चंगुल में नजर आ रही है. शेरनी के जबड़े में गाय बुरी तरह फंसी होती है. गाय शेरनी की पकड़ से छूटने की पूरी कोशिश करती दिख रही है लेकिन उसकी कोशिशें नाकाम रहती हैं. संघर्ष के दौरान दोनों जानवर सड़क के किनारे भी चले जाते हैं.

इसे भी पढ़ें- मौत को भी चकमा देकर बचा वंदे भारत का टिकट चेकर, Viral हो रहा वीडियो

इसे भी पढ़ें- चलती कार में 8 साल की बच्ची को सांप ने काटा, परिवार का हुआ बुरा हाल, देखें VIDEO

ईंट लेकर भगा दिया गाय

किसान हाथ उठाकर जानवरों की ओर तेजी से चला आता है. गाय को बचाने के लिए उसके पास एक डंडा तक नहीं होता है. वह ईंट उठाकर तेजी से गाय की ओर आता है. वह जोर-जोर से चिल्लाने लगता है. किसान की आवाज सुनकर शेरनी डर जाती है. किसान को नजदीक आते देखकर शेरनी वहां से भाग जाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement