Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

करोड़पति बनी 5 स्टार होटल की कर्मचारी, खुला 'गंदे काम' का राज तो दंग रह गए लोग

Viral News: महिला के बारे में सामने आया है कि वह 5 स्टार होटल में काम करती थी और उसने इस दौरान जमकर गेस्ट्स के पैसे चोरी किए.

करोड़पति बनी 5 स्टार होटल की कर्मचारी, खुला 'गंदे काम' का राज तो दंग रह गए लोग

Viral News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कहीं भी जब घूमने जाते हैं तो लोग सुरक्षा के लिए हमेशा ही पहली प्रायॉरिटी  फाइव स्टार होटल्स को ही देते हैं. यहां अच्छी सर्विसेज के साथ सुरक्षा की टेंशन नहीं होती है लेकिन दिक्कत तब होती है जब किसी फाइव स्टार होटल में कर्मचारी ही लोगों का सामान उड़ा के करोड़पति बनने की कोशिश करें. एक 5 स्टार होटल में काम करने वाली महिला करोड़पति बन गई लेकिन उसकी सफलता के पीछे कोई मेहनत नहीं बल्कि चोरी की गंदी हरकत है.

दरअसल, यह मामला रोमानिया का है. यहां की सबरीना रोवा को कोर्ट द्वारा तगड़ी सजा सुनाई गई है. महिला पर अमीर पर्यटकों से 365,000 पाउंड यानी तकरीबन 37 करोड़ रुपये के जेवर चोरी करने का दोषी पाया गया है. जानकारी के मुताबिक महिला की उम्र करीब 23 साल ही है और वह यह सारी चोरी फाइव स्टार होटल में काम करने के दौरान करती थी.

शख्स ने बनाते बनाते हवा में उछाल दिया इतना बड़ा पिज्जा, कारनामे से दंग रह गए लोग, देखें वीडियो

5 स्टार होटल में जमकर करती थी चोरी

जानकारी के अनुसार सबरीना रोवा के पास से 22,000 पाउंड से अधिक मूल्य की कार्टियर बालियों की एक जोड़ी, 17,000 पाउंड मूल्य की एक रोलेक्स ऑयस्टर घड़ी और डायर मोती की बालियां मिली हैं. इसके साथ ही महिला होटल के गेस्ट्स के पार्क में चले जाने पर उनका क्रेडिट कार्ड स्‍वाइप करके महंगे आइटम खरीद लेती थी.

Tiger Attack Video: टूरिस्ट घूम रहे थे जंगल में, अचानक सामने आया बाघ, कर दिया अटैक

कोर्ट से मांग रही थी माफी

इस मामले में डेली मेल की रिपोर्ट के बताती है कि महिला ने पहले तो चोरी के आरोपों से इनकार किया था लेकिन जब पुलिस ने सख्‍ती की तो उसने सब उगल दिया. सबरीना ने दावा किया कि उसने काफी ज्वैलरी अपनी दोस्त को दी है जबकि पुलिस अभी तक उस फ्रेंड को पकड़ नहीं पाई है. महिला ने कोर्ट में माफी भी मांगी लेकिन कोर्ट ने उसे सख्त सजा सुनाई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement