Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इटली के पूर्व PM बर्लुस्कोनी ने 53 साल छोटी गर्लफ्रेंड के नाम कर दी 900 करोड़ रुपये की संपत्ति

इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने अपनी वसीयत में अपनी पार्टनर मार्टा फासीना के लिए 900 करोड़ रुपये से ज्यादा की रकम छोड़ी है.

इटली के पूर्व PM बर्लुस्कोनी ने 53 साल छोटी गर्लफ्रेंड के नाम कर दी 900 करोड़ रुपये की संपत्ति

Silvio Berluscon अपनी गर्लफ्रैंड के साथ Marta Fascina.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इटली के पूर्व प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी ने अपनी वसीयत में अपनी गर्लफ्रैंड के लिए इतनी संपत्ति छोड़ दी है, जिसे आप सुनकर हैरान रह जाएंगे. बर्लुस्कोनी, अरबपति मीडिया व्यवसाई हैं और दशकों तक इटली की सत्ता में रहे हैं. उनका निधन 12 जून को 86 वर्ष की आयु में हो गया था.

उन्होंने इटली में मीडिया साम्राज्य खड़ा कर दिया था. उन्होंने अपने दो बड़े बच्चों और 33 वर्षीय गर्लफ्रैंड मार्टा फसीना के लिए करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए हैं. बर्लुस्कोन ने अपनी गर्लफ्रैंड के लिए 900 करोड़ की संपत्ति छोड़ी है. उन्होंने अपने भाई के लिए करीब 100 मिलियन डॉलर रुपये छोड़ दिए हैं.  

इसे भी पढ़ें- भाभी ने हरी साड़ी पहनकर 'मुझे बुड्ढा मिल गया' पर किया जबरदस्त डांस, हॉट अवतार देख जनता हुई बेहाल

बर्लुस्कोनी ने कानूनी तौर पर नहीं की थी शादी

बर्लुस्कोनी ने कानूनी तौर पर मार्टा फासीना से शादी नहीं की थी. अपनी मृत्यु शय्या पर उन्होंने गर्लफ्रैंड को अपनी पत्नी बताया था. उन्हें क्रोनिक ल्यूकेमिया हुआ था, जिसके इलाज के लिए वह अस्पताल में एडमिट थे. अस्पताल में भर्ती होने के बाद 12 जून को 86 वर्ष की आयु में मीडिया मुगल की मौत हो गई थी.

इसे भी पढ़ें- बारिश के चलते इतना भर गया पानी कि नाले में डूबी शख्स की बाइक, ढूंढने में छूटे पसीने, देखें वीडियो

2020 से रिलेशन में थीं मार्टा फसीना

मार्टा फासीना, साल 2020 में सिल्वियो बर्लुस्कोनी के रिलेशनशिप में आई थीं. वह फोर्जा इटालिया की भी सदस्य हैं. बर्लुस्कोनी की संपत्ति पांच बिलियन यूरो आंकी गई थी, जिसमें सार्वजनिक रूप से कारोबार करने वाला फिनइन्वेस्ट शामिल है, जिसका मूल्य 2.8 बिलियन यूरो है. उनकी संपत्ति में लगभग 700 मिलियन यूरो की रियल एस्टेट होल्डिंग्स, स्टॉक, कलाकृतियां और नकदी शामिल है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement