Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सिर पर हेलिकॉप्टर के पंखे के तरह घुमा दी लाठी, वायरल वीडियो देख लोग बोले 'बड़े खिलाड़ी हैं ताऊ'

Viral Video: बुजुर्ग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने सिर पर लाठी घुमाकर खेल दिखाते नजर आ रहे हैं.

सिर पर हेलिकॉप्टर के पंखे के तरह घुमा दी लाठी, वायरल वीडियो देख लोग बोले 'बड़े खिलाड़ी हैं ताऊ'

Funny Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट पर फनी वीडियोज (Funny Videos) का भंडार माना जाता है. बच्चों से लेकर युवा और बुजुर्ग तक अपने-अपने तरीके से लोगों को एंटरटेन करते नजर आते हैं. कोई डांस करता है, कोई जोक सुनाता है तो कोई गाने गुनगुनाता है. ऐसा ही एक वीडियो एक बुजुर्ग का सामने आया है जिसमें वह अपने सिर पर किसी हेलिकॉप्टर की तरह अपनी लाठी घुमाते नजर आ रहे हैं. इसे देख लोगों ने उनकी काफी तारीफ की है और कहा है कि ताऊ लाठी का खेल दिखाने में माहिर लग रहे हैं.

दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में सफेद धोती-कुर्ता पहने ताऊ अपने सिर पर लाठी रखकर एक जगह खड़े दिखते हैं. इस दौरान लाठी उनके सिर पर नाचती दिख रही है और बुजुर्ग अपना सिर और गर्दन इधर-उधर घुमाकर तेजी के साथ बैलेंस बनाते दिख रहे हैं. बुजुर्ग का यह अंदाज काफी दिलचस्प दिख रहा है. 

यह भी पढ़ें- तेज बारिश में खुद को भूल बेटे को बचाने लगी मां, Video देख इमोशनल हो जाएंगे आप

यह भी पढ़ें- 165 फीट ऊंचे पहाड़ से लड़की को दिया धक्का, नीचे गिरने के बाद हुआ ऐसा कुछ कि जानकर रह जाएंगे दंग

बता दें कि यह वीडियो 7 दिन पहले इंस्टाग्राम पर @paw_anchauhan691 नाम के अकाउंट से पोस्ट किय गया है. तब से लगातार वीडियो को खूब लाइक्स मिल रहे हैं और लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. इस दौरान एक यूजर ने अपने कमेंट में लिखा कि ताऊ तो लाठी का खिलाड़ी हैं. वहीं दूसरे ने बुजुर्ग को लेकर कहा है कि ये नया हेलिकॉप्टर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement