Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ghaziabad: शख्स ने बाइक के पीछे कुत्ते को बांधकर ढाई किलोमीटर तक घसीटा, लोगों ने सिखाया सबक

Viral News: पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि आरोपी की उम्र करीब 55 साल हैं.

Ghaziabad: शख्स ने बाइक के पीछे कुत्ते को बांधकर ढाई किलोमीटर तक घसीटा, लोगों ने सिखाया सबक

Ghaziabad News

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गाजियाबाद में एक शख्स ने क्रूरता की सारी हदें पार कर दीं. उसने एक आवारा कुत्ते को अपनी बाइक के पीछे बांधा और ढाई किलोमीटर तक घसीटा. इस घटना पर स्थानीय लोगों ने उसकी पीछा किया और बाइक रुकवाकर उस शख्स को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस के मुताबिक शख्स का नाम इस्लाम है जो कि करीब 55 वर्षीय है. कुत्ता इस क्रूरता के चलते बुरी तरह घायल हो गया जिसके चलते उसे इलाज के लिए भेजा गया है. 

पुलिस के अनुसार यह मामला गाजियाबाद के  विजयनगर स्थित चरण सिंह कॉलोनी का है. कुत्ते को डीएवी कॉलेज से फूड फॉरेस्ट तक घसीटा गया था. ढाई किलोमीटर की इस दूरी में कुत्तों को काफी चोटें आईं थी जिसके चलते उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने शक्स को गिरफ्तार कर लिया है. 

'बजरंगी भाईजान' स्टाइल में तारों के नीचे से भारत आ गया पाकिस्तानी तेंदुआ, वायरल हो रहा है वीडियो 

इस मामले में पीपल्स फॉर एनिमल (पीएफए) गाजियाबाद की अध्यक्ष सुरभि रावत ने बताया है कि विजयनगर थाना क्षेत्र की चरन सिंह कॉलोनी में इस्लाम रहता है. शनिवार को इस्लाम ने एक स्ट्रीट डॉग के सिर पर पहले ईंट मारी. इससे वो घायल हो गया और बेहोशी की अवस्था में पहुंच गया. इसके बाद उसने स्ट्रीट डॉग के हाथ-पैर बांधे. फिर उसको रस्सी के सहारे बाइक के पीछे बांधा और घसीटता हुआ ले गया. कुछ लोगों ने फूड फॉरेस्ट ढाबे के पास बाइक रुकवा ली थीं. 

यह भी पढ़ें- भिंडरावाले की तरह फोर्स और मानव बम तैयार कर रहा था अमृतपाल सिंह, AKF मार्क वाली जैकेट बरामद

उन्होंने बताया है कि कुत्ता बेहोश हो गया था. आशंका यह भी जताई गई है कि वह आरोपी सूनसान इलाके में ले जाकर कुत्ते को जान से मारने वाला था. वहीं एसीपी अंशु जैन ने बताया है कि वायरल वीडियो के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की गई है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement