Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Labor Pain से सड़क पर कराह रही थी महिला, राहगीर नर्सों ने Footpath पर ही करा दी डिलीवरी

एक महिला सड़क पर प्रसव पीड़ा से कराह रही थी. वह हॉस्पिटल तक नहीं जा पा रही थी, तभी वहां से गुजर रही एक नर्स ने उसकी जिंदगी बचा ली. जानिए कैसे.

Latest News
Labor Pain से सड़क पर कराह रही थी महिला, राहगीर नर्सों ने Footpath पर ही करा दी डिलीवरी

प्रतीकात्मक तस्वीर (AI इमेज)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

यूपी के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) के परी चौक पर भारी ट्रैफिक के बीच सड़क से गुजर रही एक नर्स ने कमाल किया है. एक महिला वहीं प्रसव पीड़ा (Labor Pain) से जूझ रही थी, उसका पति लोगों से मदद की गुहार लगा रहा था लेकिन दो नर्सों ने उनकी जान बचा ली.

नर्सों ने फटाफट सड़क पर ही टेंट तानकर हॉस्पिटल बना दिया और महिला की मदद के लिए तैयार हो गईं. एक नर्स अपनी ड्युटी पर जा रही थी लेकिन उससे महिला का दर्द नहीं देखा गया.

सड़क पर ही करा दी नॉर्मल डिलीवरी
महिला नर्स ने अपने एक सहकर्मी को कॉल करके बुला लिया. सड़क पर ही डिलीवरी करा दी. जच्चा-बच्चा दोनों सुरक्षित हैं. डिलीवरी के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया. हॉस्पिटल के सीनियर डॉक्टर दोनों को 5,100 रुपये देने का ऐलान किया है.
 


इसे भी पढ़ें- Jama Masjid के शाही इमाम बनने वाले Syed Shaban Bukhari ने हिंदू लड़की से की है शादी, पढ़ें पूरी कहानी


 

सड़क पर बेबस पड़ी महिला को देखकर पिघला दिल
नर्स का नाम रेनू शारदा है. वह ड्यूटी के लिए जा रही थीं, तभी रोशनी नाम की एक महिला प्रसव पीड़ा से तड़पने लगी. उसका पति प्रशांत लोगों से मदद मांग रहा था. 

 


इसे भी पढ़ें- Rajya Sabha Elections 2024: संख्या बल के बावजूद हारी SP और कांग्रेस, UP और HP में क्रॉस वोटिंग ने BJP को जिताया


ऐसे बचा ली जान
रेनू ने अपनी दोस्त ज्योति को फोन करके बुलाया. फुटपाथ पर ही दो महिलाओं की मदद से उन्होंने कपड़ा तान दिया और नॉर्मल डिलीवरी करा दी. उनके इस काम की हर तरफ तारीफ हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement