Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Viral Video: स्पीडब्रेकर पर उछली बस, पिछला शीशा टूटने से अचानक सड़क पर जा गिरे दो लड़के, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: गुजरात के गुलाबनगर में यह हादसा हुआ है, जिसके लिए बस के ड्राइवर को जिम्मेदार मानते हुए सस्पेंड कर दिया गया है.

Gujarat Viral Video: स्पीडब्रेकर पर उछली बस, पिछला शीशा टूटने से अचानक सड़क पर जा गिरे दो लड़के, वायरल हुआ वीडियो

Jamnagar Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Gujarat News- सरकारी वाहनों की खस्ता हालत किसी से छिपी नहीं है. खस्ता हालत के वाहनों के कारण एक्सीडेंट होने की घटनाएं लगातार सुनने को मिलती रहती हैं. अब ऐसी ही एक घटना गुजरात के जामनगर जिले में हुई है, जहां दो लड़के चलती सरकारी बस का शीशा अचानक टूट जाने के कारण सड़क पर गिर गए. ये दोनों लड़के पीछे किसी वाहन के नहीं आने के चलते बड़े हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बच गए, लेकिन इससे एक बार फिर सरकारी व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए हैं. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसे देखकर लोग सरकारी सेवाओं को कोस रहे हैं.

क्या दिख रहा है वीडियो में

ANI की तरफ से जारी घटना के सीसीटीवी फुटेज में व्यस्त ट्रैफिक वाली एक घटना दिखाई दे रही है. यह जगह गुजरात के जामनगर जिले के गुलाबनगर इलाके में धोरल की बताई जा रही है. वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर बने स्पीड ब्रेकर पर तेज रफ्तार से आती हुई बस ड्राइवर के ब्रेक लगाने के बावजूद तेजी से कूदती है, जिससे पिछला हिस्सा बहुत ऊंचा उछल जाता है. इस झटके से बस के दोनों पिछले शीशे रबर पेस्टिंग हटने के कारण अचानक निकल जाते हैं और उनसे सटकर खड़े दो लड़के भी शीशों के साथ ही पीछे सड़क पर गिरते हैं. इस दौरान पीछे कोई बड़ा वाहन नहीं आ रहा था, इसलिए दोनों लड़के किसी बड़े एक्सीडेंट से बच जाते हैं और चोट लगने के बावजूद खड़े हो जाते हैं. ड्राइवर को इस घटना का पता नहीं चलता है और वो बस को दौड़ाए चला जाता है.

सस्पेंड कर दिया गया है ड्राइवर

इस घटना के बारे में जामनगर बस डिपो के मैनेजर जेवी ईशरानी ने बताया कि ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि आज सुबह एक बस जामनगर आ रही थी, उसी दौरान गुलाब नगर के पास बस के पिछले शीशे से 2 छात्र शीशे की वायर निकलने के कारण गिर गए. दोनों को सामान्य चोटें आई हैं. बस ड्राइवर को सस्पेंड कर दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement