Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खेत में घास काट रही थी मां, मिलने पहुंचा DSP बेटा, फिर जो हुआ उसे देख नम हो जाएंगी आंखें

DSP Santosh Patel Viral Video: ग्वालियर में डीएसपी के पद पर तैनाती के बाद पहली बार संतोष पटेल अपनी मां से मिलने गांव पहुंचे.

खेत में घास काट रही थी मां, मिलने पहुंचा DSP बेटा, फिर जो हुआ उसे देख नम हो जाएंगी आंखें

DSP Santosh Patel Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के डीएसपी संतोष पटेल का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है. वीडियो देखकर लोग डीएसपी की खूब तारीफ कर रहे हैं. संतोष पटेल पहली बार डीएसपी बनने के बाद अपनी मां से मिलने गांव गए हैं. संतोष पटेल ने अपनी मां को गजब का सरप्राइज दिया और मां-बेटे की इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

संतोष पटेल डीएसपी बनने के बाद जब पहली बार मां से मिलने गांव पहुंचे तो वह खेत में घास काट रही थीं. इस दौरान संतोष खुद सरप्राइज देने  खेत में चले गए. इस दौरान मां ने पहली पर संतोष को वर्दी पहने हुए देखा जो कि एक निश्चित तौर पर भावुक कर देने वाला पल था. इसके बाद दोनों ने अपनी देशी भाषा में बातचीत की. इस बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ग्रेटर नोएडा में जगन्नाथ यात्रा के दौरान भीड़ में फटी पटाखों से भरी ई-रिक्शा, 1 मरा, वायरल हुआ Video

संतोष पटेल ने अपनी मां से पूछा कि यह सब क्यों कर रही हैं और किस बात की कमी है. इसका मां ने सरल अंदाज में कहा कि हमारी ममता नहीं मानती मतलब मां के लिए बेटा कुछ भी बन जाए, लेकिन मां हमेशा अपने बेटों के लिए कुछ न कुछ जरूर सोचकर रखती है. बता दें कि बेटे को वर्दी में देख मां का चेहरा खिल गया और वह काफी खुश हो गईं. 

क्यों अपनी पत्नी के पैर छूता है ये बॉडी बिल्डर? Love Marriage करने पर घरवालों ने भी छोड़ा दिया था साथ

बेटे को वर्दी में देख मां ने कहा कि गरीबी तेरा मुंह काला हो गया है क्योंकि अब मेरा बेटा पुलिस वाला बन गया है. इस दौरान डीएसपी संतोष पटेल ने कहा कि उन्हें अब ग्वालियर चलना चाहिए और गांव में नहीं रहना चाहिए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement