Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hair Cutting कराते हुए फूट-फूटकर रोने लगा शख्स, Salman Khan हैं वजह!

वीडियो देखने के बाद लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं. साथ ही कई लोग इसे मीम्स के तौर पर भी यूज कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर वीडियो देख इमोशनल भी हो गए. लोगों का कहना है कि शायद शख्स किसी गहरे दर्द से गुजर रहा है.

Hair Cutting कराते हुए फूट-फूटकर रोने लगा शख्स, Salman Khan हैं वजह!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें काफी पसंद किया जाता है. इनमें से कुछ वीडियो तो इतने मजेदार होते हैं कि लोग चाह कर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. अब इन दिनों ऐसा ही एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. 

क्या है पूरा मामला?
वायरल वीडियो एक सैलून का है जिसमें एक व्यक्ति को हेयर कटिंग कराते हुए देखा जा रहा है. तभी सैलून में बॉलीवुड का एक दर्दभरा गाना बज जाता है. इसके बाद तो जो होता है, उसे देख एक बार के लिए आपको अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं होगा. दरअसल,  कटिंग कराने पहुंचा ग्राहक इस गाने को सुनकर इतना इमोशनल हो जाता कि वह वहीं सबके सामने फूट-फूटकर रोने लगता है. 

ये भी पढ़ें- Bangkok: 109 जानवरों को सूटकेस में भरकर ला रही थी भारतीय महिलाएं, एयरपोर्ट पर गिरफ्तार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे 'हम तुम्हारे हैं सनम' फिल्म का मशहूर गाना 'कभी बंधन जुड़ा लिया, कभी दामन छुड़ा लिया...' बजते ही शख्स टेबल पर सिर रखकर फूट-फूटकर रोने लगता है. यह देख बाल काट रहे नाई की भी हंसी छूट जाती है. नाई हेयर कटिंग रोककर खूब हंसता है. 

यहां देखें वीडियो-

वीडियो को SuperioR SaRcasm नाम के फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है जिसे अब तक हजारों बार देखा जा चुका है. वीडियो देखने के बाद लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं. साथ ही कई लोग इसे मीम्स के तौर पर भी यूज कर रहे हैं. वहीं, कुछ यूजर वीडियो देख इमोशनल भी हो गए. लोगों का कहना है कि शायद शख्स किसी गहरे दर्द से गुजर रहा है. कई लोगों ने तो कमेंट सेक्शन में शख्स के लिए दुआएं भी मांगी हैं.
 

ये भी पढ़ें: उदयपुर हत्याकांड: शरीर पर गहरे जख्म के निशान, 7-8 बार वार, सामने आई कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement