Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

होटल मैनेजर ने महिला पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, रेड में पकड़े गए थे लड़के लड़कियां, Video Viral

Hotel Manager slaps Woman police ASI: वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि सीढ़ियों पर चढ़कर होटल मैनेजर महिला पुलिस ASI के साथ हाथापाई कर रहा है.

होटल मैनेजर ने महिला पुलिसकर्मी को जड़ा थप्पड़, रेड में पकड़े गए थे लड़के लड़कियां, Video Viral

महिला एएसआई को मार थप्पड

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा के अंबाला में एक महिला पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. महिला ASI पॉक्सो एक्ट मामले में नारायगढ़ स्थित विराज मैरिज में कार्रवाई करने गई थी. इसी दौरान उनकी होटल मैनेजर से बहस हो गई. मामला इतना आगे बढ़ गया कि मैनेजर हाथापाई पर उतर आया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी मैनेजर को तभी गिरफ्तार कर लिया गया.

वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि महिला पुलिस ASI होटल की सीढ़ियों पर खड़ी हैं. तभी मैनेजर विकास यादव बहस करता हुआ सीढ़ियों के ऊपर चढ़ आता है और उतरने की धमकी देते हुए अधिकारी के बाजू पकड़कर नीचे खींचने की कोशिश करता है.  इससे नाराज महिला अधिकारी उसे एक थप्पड़ मार देती है. इसके बाद आरोपी भी महिला पर हाथ उठा देता है.

ये भी पढ़ें: IPL 2023 Final: चेन्नई की पारी में झमाझम बारिश, फैंस ने ऐसा वीडियो शेयर कर उड़ाया अंपायर का मजाक

SP ने दिए जांच के आदेश

एसपी जश्रदीप सिंह रंधावा ने बताया कि महिला अधिकारी की तहरीर पर आरोपी होटल मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. एसपी ने साथ ही महिला अधिकारी के साथ तैनात गाड़ी चालक की भी संबंधित थाना प्रभारी से जानकारी मांगी है, जो बीचबचाव की बजाए खड़ा होकर तमाशा देख रहा था. आरोपी को भी पकड़ते समय भी वह गाड़ी में नहीं बैठा रहा था.

ये भी पढ़ें: दिल्ली में लड़की के हत्यारे पर भड़के गौतम गंभीर तो लोगों ने दिलाई महिला पहलवानों की याद, ट्वीट कर हुए ट्रोल

मैरिज होम में पकड़ गए थे लड़का-लड़कियां

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले पुलिस ने इस मैरिज होम से 2 दर्जन से ज्यादा लड़का-लड़कियों को हिरासत में लिया था. इसमें कुछ नाबालिग लड़कियां भी थीं. पुलिस ने इस मामले में पैलेस के मालिक और मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज किया था. पुलिस से मामले की जांच करने नाबालिग को निशानदेही के लिए लेकर गई तो मैनेजर ने सरकारी काम में बाधा डालने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement