Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Car Accident Video: 150 किमी की स्पीड से दौड़ रही थी कार, सामने आ गया टोल बूथ, देखें दिल दहलाने वाला हादसा

Car Blast in Accident: दुर्घटना के फौरन बाद कार में विस्फोट हो गया, जिससे उसके अंदर बैठा ड्राइवर सेकेंडों के अंदर जलकर खाक हो गया.

Viral Car Accident Video: 150 किमी की स्पीड से दौड़ रही थी कार, सामने आ गया टोल बूथ, देखें दिल दहलाने वाला हादसा

Car Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Video- आप कितने भी सुरक्षा उपकरणों वाली कार में बैठे हों, तब भी बेहद तेज गति आपके लिए घातक साबित हो सकती है. तेज गति की कार या अन्य वाहनों के भयानक एक्सीडेंट की खबरें हम रोजाना देखते और सुनते हैं. ऐसे ही एक हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें 150 किलोमीटर प्रति घंटे से भी ज्यादा गति से दौड़ रही कार सीधे एक टोलबूथ में घुसकर एक्सीडेंट का शिकार हो गई. यह हादसा चिली (Chile News) में हुआ है, जिसमें ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. इस दिल दहलाने वाले वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.

पढ़ें- यूपी में खरीदिए इलेक्ट्रिक वाहन, न देना रोड टैक्स और न लगेगी आरटीओ फीस, जानिए योगी सरकार का बड़ा फैसला

क्या है एक्सीडेंट के वीडियो में

TRTWorld News की तरफ से यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है, जो चिली के पुरांक्वे शहर में हुए हादसे का है. वीडियो में एक बेहद तेज गति से दौड़ रही कार सीधे टोलप्लाजा पर बूथ से पहले बने लेन डिवाइडर से आकर टकराती दिख रही है. सिल्वर कलर की यह एसयूवी कार इतनी तेज गति से चल रही थी टक्कर लगते ही वह करीब 10 फुट ऊंचाई तक उछलने के बाद दूसरी लेन में जाकर पलट गई. कार के पलटते ही उसमें विस्फोट हो गया और आग में घिरा हुआ उसका आधा हिस्सा टूटकर करीब 20 फुट आगे जाकर गिर गया. इसके बाद टोलप्लाजा के कैमरे के सामने धुएं के गुबार छा गए. बताया जा रहा है कि कार में बैठे ड्राइवर की महज कुछ सेकेंड के अंदर घट गए इस वाकये में तत्काल मौके पर ही मौत हो गई. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TRT World (@trtworld)

पढ़ें- क्या होली वाले दिन बंद रहेगी दिल्ली मेट्रो या बदला है ट्रेन शेड्यूल, चेक करें नया अपडेट

बेहद वायरल हो गया है वीडियो

भारतीय समय के हिसाब से दोपहर 4 बजे के करीब इंस्टाग्राम पर अपलोड हुआ वीडियो बेहद वायरल हो गया है. रात 8 बजे तक महज 4 घंटे के अंदर इस वीडियो को 4.48 लाख लोग प्ले करके देख चुके थे, जबकि 20 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया था. करीब 497 लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, मैं डर गया, निश्चित तौर पर ड्राइवर मर गया होगा, कौन बचाएगा उसे? वह पुरुष या महिला जो भी थी, उसकी आत्मा को शांति मिले. एक अन्य यूजर ने लिखा, ऐसा लग रहा है कि इसने सुसाइड की है. तीसरे यूजर ने लिखा, लग रहा है कि वह (ड्राइवर) फोन सुन रहा होगा. एक यूजर ने घटना के कारण बताने की कोशिश की है. उसने लिखा, पैडल स्टक, इंजन में खराबी, सुसाइड या नींद की झपकी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement