Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भाभी ने हरी साड़ी पहनकर 'मुझे बुड्ढा मिल गया' पर किया जबरदस्त डांस, हॉट अवतार देख जनता हुई बेहाल

Bhabhi Hot Dance Video: इंस्टाग्राम पर एक भाभी का डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देख उनके फैंस ने कमेंट्स की बाढ़ ला दी है. लोग जमकर उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं.

भाभी ने हरी साड़ी पहनकर 'मुझे बुड्ढा मिल गया' पर किया जबरदस्त डांस, हॉट अवतार देख जनता हुई बेहाल

Hot Bhabhi Dance Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: डांस को हमेशा ही सबसे बेहतरीन कलाओं में से एक माना जाता रहा है, जो कि मन को प्रफुल्लित करने से लेकर स्वास्थ्य के लिए भी फायदेमंद होता है. वहीं आज के डिजिटल दौर में डांस का चलन तेजी से बढ़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर आए दिन ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें लोगों के डांस का टैलेंट पब्लिक के सामने आता रहता है. खास बात यह है कि इस पर परफॉर्मर्स को सबसे सटीक जजमेंट भी मिलता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक भाभी साड़ी पहनकर डांस करके इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेर रही हैं, इनके इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स के जरिए तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

दरअसल, फोटो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक भाभी हरे रंग की साड़ी में पहने काफी सुंदर लग रही हैं. उनकी अदाओं पर इंटरनेट यूजर्स फिदा हो गए हैं. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि भाभी बॉलीवुड के एवरग्रीन सॉन्ग 'मुझे बुड्ढा मिल गया' पर जबरदस्त डांस कर रही हैं. उनके डांस मूव्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं. वीडियो में वह अकेले डांस करती दिखती हैं, जबकि बाद में एक लड़का भी नजर आता है, जिसके साथ भाभी मजे से डांस करने लगती हैं.

यह भी पढ़ें- मुर्दों के बीच ट्रेनिंग करती है ये बॉडीबिल्डर, वजह जान रह जाएंगे दंग

बता दें कि सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर यह वीडियो गायत्री वर्मा नाम की यूजर के पेज से शेयर किया गया है. यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो को अब तक करीब साढ़े 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और वीडियो पर लाइक्स की बाढ़ सी आ गई है. वहीं इस इंस्टाग्राम के वायरल वीडियो पर अब तक 1476 लोग कमेंट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- पलक झपकते ही लोमड़ी को ले उड़ा बाज, डरा देगा शिकार का ये वायरल वीडियो

कमेंट्स की बात करें तो भाभी का डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यूजर्स उनकी अलग-अलग अंदाज में तारीफ कर रहे हैं. कोई उनके डांस को ओल्ड इज गोल्ड बता रहा है तो कोई उनके आउटफिट की तारीफ कर रहा है. अपने डांस के टैलेंट के जरिए भाभी ने अपने फैंस का दिल जीत लिया है. बता दें कि इस अकाउंट के इंस्टाग्राम पर करीब 3.68 लाख फॉलोअर्स हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement