Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देसी गर्ल ने 'कांटा लगा' गाने पर किया ऐसा गजब डांस, लोगों को याद आ गईं नोरा फतेही, देखें वीडियो

Instagram पर वायरल वीडियो में एक लड़की के डांस ने लोगों का दिल जीत लिया है और कुछ लोगों ने तो यह तक कह दिया कि लड़की को नोरा फतेही के साथ स्टेज शेयर करना चाहिए.

देसी गर्ल ने 'कांटा लगा' गाने पर किया ऐसा गजब डांस, लोगों को याद आ गईं नोरा फतेही, देखें वीडियो

Instagram Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज के दौर में इंटरनेट और सोशल मीडिया के जरिए लोग तेजी से फेमस हो जाते हैं. एक वीडियो लोगों को दुनिया के सामने हीरो बना देता है. कभी कोई शख्स सिंगिंग करता है तो कभी किसी का डांस वायरल हो जाता है. ऐसा ही एक लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने कांटा लगा गाने पर ऐसा डांस किया है जो कि इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, एक देसी गर्ल ने एक सेक्सी ड्रेस पहनकर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. इस वीडियो को रिची शर्मा नाम की यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को एक बार देखने के बाद आप कई बार इसे देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. बैकग्राउंड में बज रहा 'कांटा लगा' गाना भी काफी अट्रैक्टिव लग रहा है जिसके चलते वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 

पति ने बिल्ली को घर से निकाला, गुस्साई पत्नी ने मांग लिया तलाक

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Richi Richi (@richisharma_)

कोविड में गई थी जान, घरवालों ने किया अंतिम संस्कार, 2 साल बाद जिंदा लौट आया शख्स  

बता दें कि इंस्टाग्राम पर वायरल क्लिप को 3,00,000 से अधिक लोगों ने देखा है. देसी गर्ल के डांस ने सभी का दिल जीत लिया. महिला का परफॉर्मेंस काफी शानदार है. इस मामले में कई फैंस ने वायरल वीडियो पर कमेंट किया है. किसी यूजर ने इसे दिल लूटने वाला परफॉर्मेंस बताया है तो किसी ने इसे जबरदस्त बताया है. इस दौरान एक शख्स ने कमेंट किया और कहा कि वह नोरा फतेही और इस गर्ल को एक साथ एक मंच पर डांस करते हुए देखना चाहता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement