Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए बनाई पति की मौत की कहानी, सच्चाई सामने आई तो पत्नी के उड़ गए होश

Viral News: महिला ने Tik Tok पर दावा किया है कि उनके पति ने अपनी मौत की फर्जी खबर इसलिए फैलाई ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह सके.

गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए बनाई पति की मौत की कहानी, सच्चाई सामने आई तो पत्नी के उड़ गए होश

anessa rossi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका की एक महिला ने सोशल मीडिया पर चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि जब उसे खबर मिली की उसके पति ने आत्महत्या कर ली है तो उसने अंतिम संस्कार की पूरी तैयारी कर ली थी. लेकिन बाद में खुलासा हुआ कि उसका पति जिंदा है और दूसरी महिला के साथ रह रहा है तो वह चौंक गई. महिला ने कहा कि उसको यकीन नहीं हुआ कि उसका पति अपनी ही मौत की झूठी खबर फैलाएगा. महिला ने पति की इस करतूत को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

कैलिफोर्निया के सैन डिएगो में रहने वाली अनेसा रॉसी (Anessa Rossi) ने टिक टोक (Tik Tok) पर दावा किया है कि उनके पति टिम ने अपनी मौत की फर्जी खबर इसलिए फैलाई ताकि वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रह सके. उन्होंने बताया कि पति मौत का उसने विश्वास कर लिया था. हम लोग अंतिम संस्कार में जुट गए थे. लेकिन तभी टिकटॉक पर उसे एक अजनबी का मैसेज आया कि टिम जिंदा है. यह सुनकर उसके पूरे परिवार के होश उड़ गए.

ये भी पढ़ें- Tata Punch Burn: 100 की स्पीड पर दौड़ रही थी Tata Punch, अचानक बनी आग का गोला, देखें खौफनाक Video

अजनबी शख्स मैसेज ने खोली पोल
अजनबी शख्स ने अनेसा रॉसी को बताया कि उसका पति टिम अपनी मकान मालकिन के साथ लिविंग रिलेशनशिप में रहता है. यह मैसेज पढ़कर अनेसा को पहले तो यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उसने सच्चाई का पता किया तो वो भी हैरान रह गईं. दरअसल, अनीसा और टिम कुछ समय से अलग-अलग रह रहे थे.

अनेसा ने बताया कि जब टिम की पोल खुल गई तो उसने उसपर झूठ फैलाने का आरोप लगाया. टिम ने वीडियो जारी कर कहा कि मैंने अपनी मौत का नाटक नहीं किया. अनेसा हास्यास्पद बात कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement