Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: 'थोड़ा कम तीखा रखो यार' जापानी राजदूत ने खाया वड़ा पाव, खाने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

Japanese ambassador Viral Video: जापानी राजदूत हिरोशी सुजूकी का कहना है कि उन्होंने भारत का स्ट्रीट फूड बेहद पसंद आया है, लेकिन इसे थोड़ा कम तीखा रखना चाहिए.

Viral Video: 'थोड़ा कम तीखा रखो यार' जापानी राजदूत ने खाया वड़ा पाव, खाने के बाद दिया ऐसा रिएक्शन

Japanese Ambassador to India Hiroshi Suzuki ने लिया इंडियन स्ट्रीट फूड का मजा. वायरल हुआ वीडियो. (Photo- ANI)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Pune Viral Video- भारतीय खाने के दीवाने आपको पूरी दुनिया में मिल जाएंगे. खासतौर पर यहां हर राज्य में नया रंग-रूप लेने वाले स्ट्रीट फूड की तो बात ही अलग है. इस स्ट्रीट फूड के टेस्ट की दीवानगी तमाम हॉलीवुड सेलीब्रेटिज से लेकर विदेशी नेताओं तक में देखने को मिल चुकी है. दूसरे शब्दों में कहा जाए कि विदेशियों के लिए भारतीय स्ट्रीट फूड ऐसा रहा है कि 'जो खाए, दीवाना हो जाए'. अब इस लिस्ट में भारत-भूटान के लिए जापानी राजदूत हिरोशी सुजूकी (Japanese Ambassador to India and Bhutan Hiroshi Suzuki) का भी नाम जुड़ गया है, जो पुणे शहर की सड़कों पर वडा पाव, मिसल पाव आदि जैसे महाराष्ट्रियन स्ट्रीट फूड का मजा लेने के बाद इसके दीवाने हो गए हैं. सुजूकी के इंडियन स्ट्रीट फूड का मजा लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वे इसे टेस्टी बताते हुए इसके थोड़ा तीखा होने की शिकायत कर रहे हैं.

खुद शेयर किया है ट्विटर पर वीडियो

सुजूकी ने ट्विटर पर खुद ही वीडियो शेयर करके इंडियन स्ट्रीट फूड का लुत्फ उठाने की बात बताई है. उन्होंने लिखा, मुझे भारत का स्ट्रीट फूड बहुत पसंद है, लेकिन थोड़ा कम तीखा रखो प्लीज. जापानी राजदूत ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स की रिकमंडेशन पर पुणे का मशहूर मिसल पाव भी ट्राई किया और उसका एक वीडियो भी पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, क्योंकि मेरे बहुत सारे फॉलोअर्स ने रिकमंड किया है, मिसल पाव.

एक और वीडियो में लिखा, 'कम तीखा चाहता था'

इसके बाद उन्होंने एक और वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया, जिसमें लिखा, मैं थोड़ा कम तीखा चाहता था. उनके पुणे में स्ट्रीट फूड ट्राई करने वाले पोस्ट्स को ट्विटर यूजर्स ने जमकर सराहा है. उनके बहुत सारे फॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में उनसे अन्य स्वाद के बारे में कमेंट लिखने की अपील की, जबकि अन्य लोग उनका नया फूड ट्राई करने का जज्बा देखकर अभिभूत नजर आए. एक यूजर ने लिखा, आप बेहद बहादुर हैं, इनमें (मिसल पाव) सचमुच बहुत सारी मिर्च होती हैं. अपने पेट को ठंडा करने के लिए आपको मैंगो लस्सी या मैंगो आइसक्रीम लेनी चाहिए. दूसरे यूजर ने लिखा, एक गिलास छाछ पी लीजिए. तीसरे यूजर ने लिखा, मीठी डिश भी खाकर देखिए.

पीएम मोदी ने जापानी प्रधानमंत्री को खिलाए थे गोलगप्पे

यह पहला मौका नहीं है, जब किसी जापानी राजनेता ने इंडियन स्ट्रीट फूड (Indian Street Food) का मजा लिया है. मार्च में भारत दौरे पर आए जापानी प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा (Japan Prime Minister Fumio Kishida) ने भी विभिन्न भारतीय स्वाद का लुत्फ लिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें दिल्ली के बुद्धा जयंती पार्क में गोल गप्पे, आम पना और लस्सी आदि खिलाए थे. पीएम मोदी ने फेसबुक और ट्विटर पर इसका वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें जापानी पीएम गोल गप्पा खाते दिख रहे थे. 

Pm Narendra Modi with Japan Prime Minister Fumio Kishida.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement