Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस कंपनी ने दिया ऑफर, Adult Video देखो और हजारों कमाओ

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, नोटिफिकेशन आते ही महज 2 दिनों के अंदर इस नौकरी के लिए 31 हजार से ज्यादा लोगों ने अप्लाई कर दिया.

इस कंपनी ने दिया ऑफर, Adult Video देखो और हजारों कमाओ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आराम की नौकरी हर किसी का सपना होता है. बस कोई ऐसी जगह मिल जाए कि जाओ आराम से बैठो, वीडियो देखो, पैसे कमाओ और घर आ जाओ. सुनकर आपको ऐसा लग रहा होगा कि ऐसा कैसे हो सकता है लेकिन यह सच है और ऐसा एक कंपनी में हो भी रहा है. एक कंपनी ने ऐसी ही एक नौकरी निकाली है जिसमें काम के नाम पर कर्मचारियों को पोर्न वीडियोज देखने होंगे और उसका रिव्यू करना होगा. आपको जानकर हैरानी होगी कि इसके लिए कंपनी प्रति घंटे 1500 रुपये का भुगतान करेगी. 

एडल्ट वीडियो देखने की नौकरी

'द सन' की रिपोर्ट के अनुसार, नोटिफिकेशन आते ही महज 2 दिनों के अंदर इस नौकरी के लिए 31 हजार से ज्यादा लोगों ने अप्लाई कर दिया. इस कंपनी का नाम Bedbible है. बता दें कि कंपनी एडल्ट प्रोडक्ट के रिव्यू उपलब्ध कराती है. सबसे अहम बात यह है कि इस जॉब के लिए दुनिया का कोई भी शख्‍स अप्‍लाई कर सकता है. क्योंकि यह नौकरी कहीं पर भी बैठकर की जा सकती है. इसके लिए ऑफिस आने की जरूरत नहीं होगी.

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: आसमान में उड़ता दिखा सोना, देखने वाले रह गए हैरान

जॉब नॉटिफिकेशन के अनुसार, Bedbible कंपनी जिस भी कर्मचारी को इस काम के लिए चुनेगी वह लगातार उसके संपर्क में रहेगी. इसके जरिए कंपनी वीडियो की टाइमिंग, मेल-फीमेल रेशियो, बालों का कलर, भाषा आदि डाटा का इस्तेमाल कर एक डिटेल रिपोर्ट बनाएगी. जिससे वी‍डियो देखने वाले लोगों की आदत के बारे में जाना जा सकेगा. इस जॉब के लिए चुने गए कर्मचारी को 50 घंटे तक एडल्‍ट वीडियोज देखने होंगे. इसके लिए उसे 75 हजार रुपए दिए जाएंगे.

एज लिमिट है जरूरी

इस नौकरी के लिए 21 साल और इससे ज्‍यादा उम्र का कोई भी शख्स अप्लाई कर सकता है. Bedbible कंपनी के हेड कॉन्‍टेंट क्रिएटर एडविना कायतो के अनुसार, 'पोर्नोग्राफी अरबों डॉलर की इंडस्‍ट्री है. इस जॉब से चुने गए कर्मचारी के जरिए हम जो रिसर्च कर पाएंगे उससे कई नई बातें सामने आएंगी.'

यह भी पढ़ें: VIRAL: 1 लाख 30 हजार रुपये में बिका एक घड़ा पानी, वजह जान रह जाएंगे हैरान

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement