Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

King Cobra Viral Video: खाना बनाती महिला पर किंग कोबरा ने किया अटैक, डंक मारने के बाद किया ऐसा काम

Saanp Ka Video: जंगल जैसे इलाके में शेड के अंदर बैठकर खाना बनाती महिला के पीछे अचानक किंग कोबरा नाग ने बहुत तेजी से आकर हमला कर दिया. नाग की यह हरकत आपको भी हैरान कर देगी.

King Cobra Viral Video: खाना बनाती महिला पर किंग कोबरा ने किया अटैक, डंक मारने के बाद किया ऐसा काम

King Cobra Attack Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Snake Viral Video- कहते हैं कि सांप कभी भी अकारण हमला नहीं करता है यानी आप उसके साथ छेड़छाड़ करेंगे, तभी वह आपको काटेगा. लेकिन सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो को देखकर आपका यह भ्रम शायद दूर हो जाएगा, जिसमें आराम से बैठकर खाना बना रही एक महिला पर किंग कोबरा नाग पीछे से आकर अचानक हमला करता दिखाई दे रहा है. थाईलैंड के इस वीडियो में नाग ने महिला के बिना छेड़े ही उस पर हमला किया है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग बेहद खौफजदा हो रहे हैं. साथ ही वे नाग के इस व्यवहार पर हैरानी भी जता रहे हैं. 

क्या दिख रहा है वीडियो में

यूट्यूब पर अपलोड वीडियो थाईलैंड के सूरत थानी नाम की जगह का है. वीडियो में 50 साल की टिन नामक महिला अपने घर के बाहर खुले में बने शेड के अंदर बैठकर खाना पकाती दिख रही है. इसी दौरान महिला के पीछे झाड़ी से काले रंग का करीब 10 से 12 फुट लंबा किंग कोबरा नाग निकलकर तेजी से उसकी तरफ आता है. नाग बेहद तेजी से महिला की कुर्सी के नीचे से निकलता है और आगे गैस से चलने वाली अंगीठी के पास जाकर पलटते हुए महिला पर हमला कर देता है. नाग को देखकर बेहद तेजी से डर के मारे उछलने के कारण महिला नाग के डंक से बाल-बाल बच जाती है और चिल्लाते हुए वहां से भाग जाती है. महिला के चिल्लाकर भागते ही नाग भी तेजी से पलटता है और बहुत ज्यादा स्पीड से दोबारा उसी दिशा में दौड़ जाता है, जहां से वह निकलकर आया था. नाग की रेंगने की गति आपको हैरान कर सकती है. यह पूरी घटना वहां लगे CCTV Camera में रिकॉर्ड हो गई है, जिसकी फुटेज को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

लोग देखकर हो रहे हैं हैरान

यूट्यूब पर यह वीडियो ब्रिटिश अखबार The Independent के हैंडल से करीब 7 दिन पहले अपलोड किया गया है, जिसे अब तक 48 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. यह वीडियो देखकर लोग हैरान हो रहे हैं और बेहद खौफजदा भी लग रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, मुझे लगता है अपने साथ हर समय एक पालतू नेवला रखना पड़ेगा. दूसरे यूजर ने नाग की तेज गति की तारीफ की है. तीसरे यूजर ने भी लिखा, मुझे नहीं पता था की ये (किंग कोबरा नाग) इतना तेज रेंगते हैं. चौथे यूजर ने नाग के आने का कारण अंगीठी की गर्मी को बताया है. एक यूजर ने इसे नाग का बदला बताया है. उन्होंने शक जताया है कि अंगीठी पर किंग कोबरा पकाए जा रहे होंगे, क्योंकि थाईलैंड में किंग कोबरा पकाकर खाना आम बात है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement