Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

King Cobra Snake Viral Video: पंखे पर लटक गया 12 फुट लंबा किंग कोबरा, वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल

Snake Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे किंग कोबरा के वीडियो को देखकर आप ये सोचकर हैरान हो सकते हैं कि ऐसा आपके घर में भी हो सकता है. 

King Cobra Snake Viral Video: पंखे पर लटक गया 12 फुट लंबा किंग कोबरा, वीडियो देखकर दहल जाएगा दिल

King Cobra Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Saanp Ka Video- यदि आपको राह चलते हुए दूर से भी सांप दिख जाए तो निश्चित तौर पर आप अपनी राह बदल लेंगे. ऐसे में यदि आपको घर के अंदर ही सांप दिख जाए तो डर के मारे आपका बुरा हाल हो जाएगा. ऐसे में सोचिए यदि किसी के घर में किंग कोबरा (King Cobra Inside House) कमरे के अंदर छत के पंखे से लटका दिखाई दे तो निश्चित तौर पर उसका हार्टफेल होने की तैयारी हो जाएगी. ऐसे ही एक नजारे का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स खौफजदा हो रहे हैं. हालांकि कुछ लोगों ने वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए कोबरा को सुंदर भी बताया है, लेकिन अधिकतर लोगों ने डरने वाले ही रिएक्शन जाहिर किए हैं.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

इंस्टाग्राम पर its_jennie0702 नाम के यूजर ने यह डरावना वीडियो (Scary Video) शेयर किया है. वीडियो में कम से कम 12 फुट लंबा विशालकाय एक कमरे के अंदर छत से लगे सीलिंग फैन से लिपटा हुआ दिख रहा है. कमरे की छत कंक्रीट की ना होकर सीमेंट की चादरों से बनी हुई है. इसके चलते किंग कोबरा के सीमेंट की चादरों में बने किसी गैप से ही अंदर घुसने का अंदेशा लगाया जा रहा है. कमरे के अंदर कोबरा उस पंखे पर इधर से उधर घूम रहा है, जिससे पंखा बेहद तेजी से हिल रहा है और उसके गिरने का खतरा बना हुआ है.

बेहद वायरल हो गया है ये वीडियो

इंस्टाग्राम पर यह वीडियो बेहद वायरल हो गया है. करीब 4 दिन पहले यानी 5 सितंबर को अपलोड किया गया है, जिसे अब तक करीब 17 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को 4.15 लाख लोग देख चुके हैं. कुछ लोगों ने यह भी कमेंट किया है कि कोबरा को इतना करीब देखकर भी कैमरामैन इतना आराम से कैसे खड़ा है. दरअसल यह वीडियो जिस महिला ने पोस्ट किया है, उसने अपने प्रोफाइल में खुद को वाइल्ड लाइफ एंड एनिमल रेस्क्यू वाला बताया है. ऐसे में उसका इतने आराम से वीडियो बनाना खुद ही समझ में आ जाता है.

जमकर कमेंट कर रहे हैं यूजर्स

किंग कोबरा का वीडियो देखकर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. ज्यादातर यूजर ने हर हर महादेव या जय शिव शंभू जैसे कमेंट लिखे हैं. एक यूजर ने वीडियो बनाने वाले के लिए लिखा, हम सब नतमस्तक हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, मैं होता तो विपरीत दिशा में भाग जाता. तीसरे यूजर ने लिखा, माता, आप हम सभी को अपने कदमों में झुका दोगी. एक अन्य यूजर ने लिखा, ये इतनी आसानी से घर में कैसे घुस गया? एक और यूजर ने लिखा, सांप के साथ एक ही छत के नीचे खड़े होना मेरे लिए बेहद डरावना है. एक यूजर ने वीडियो पोस्ट करने वाली महिला के साथ मजाक करते हुए लिखा, सासु मां अपने दामाद को देखते हुए. ऐसे ही बहुत सारे अन्य लोगों ने भी वीडियो पर कमेंट किए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement