Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कोलकाता में इस खूबसूरत एयर होस्टेस ने क्यों की खुदकुशी? वजह आई सामने

Air Hostess Suicide: एयर होस्टेस देबोप्रिया बिस्वास को पिछले से 2 साल से नियमित काम नहीं मिल रहा था.जिसकी वजह से वह मानसिक परेशानी से जूझ रही थी.

कोलकाता में इस खूबसूरत एयर होस्टेस ने क्यों की खुदकुशी?  वजह आई सामने

air hostess Debopriya Biswas Committed Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कोलकाता में रविवार को एक एयर होस्टेस (Air Hostess) ने चौथी मंजिल से कूदकर जान दे दी. मृतक एयर होस्टेस का नाम देबोप्रिया बिस्वास (Debopriya Biswas) था और उसकी उम्र 27 साल थी. देबोप्रिया कोलकाता के प्रगति मैदान इलाके में अपनी बहन के घर रहती थी. एयर होस्टेस ने यह खौफनाक कदम क्यों उठाया, इसको लेकर अब जानकारी सामने आई है. एक रिपोर्ट के मुताबिक, नौकरी नहीं मिलने की वजह से वह डिप्रेशन में थीं.

परिवार से पूछताछ में पता चला है कि एयर होस्टेस देबोप्रिया बिस्वास को पिछले से 2 साल से नियमित काम नहीं मिल रहा था. इसी कारण वह मानसिक परेशानी से जूझ रही थी. 27 साल की देबोप्रिया ने शनिवार शाम करीब 4 बजे कोलकाता के प्रगति मैदान के पास मेट्रोपोलिटिन ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी में घर की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. वह घर के सामने गिरी और गंभीर रूप से घायल हो गई.

Submarine Vagir: साइलेंट किलर 'वागीर' नौसेना में शामिल, समंदर में थरथाएंगे दुश्मन, तस्वीरों में देखें खूबियां

स्थानीय लोगों ने एयर होस्टेस को SSKM मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पीटल (SSKM Medical College) में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इस घटना की सूचना हॉस्पिटल के स्टाफ ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी.

2 साल से नहीं मिल रही थी नौकरी
पुलिस ने इस घटना के बारे में पूछताछ तो पता चला देबोप्रिया कई साल से अपनी बहन के घर रह रही थी. पिछले दो साल से उसके पास नौकरी नहीं थी. जिसकी वजह से वह काफी डिप्रेशन में रहती थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement