Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kuno National Park से भागकर खेत में घुसा चीता, अंग्रेजी में समझाते दिखे वन विभाग के अधिकारी, देखें मजेदार वायरल वीडियो

Cheetah को देख डरे किसानों ने उस पर लाठी डंडे नहीं चलाए बल्कि ठांय-ठांय की आवाज निकालकर उसे जंगल की ओर भगाने लगे.

Kuno National Park से भागकर खेत में घुसा चीता, अंग्रेजी में समझाते दिखे वन विभाग के अधिकारी, देखें मजेदार वायरल वीडियो

Kuno National Park Cheetah 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: नामीबिया से लाए गए चीतों को भारत में पूरी सुरक्षा के बीच रखा गया है और उनकी जंगल में भी निगरानी की जा रही है. इस बीच एक चीता ओबान किसानों के खेत में जा पहुंचा. इसे देख वहां मौजूद किसान डर गए. हालांकि चीते को हमलावर न होता देख किसी भी किसान ने ओबान पर हमला नहीं किया. इस दौरान वन विभाग को सूचना दी गई तो वन विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और वे अंग्रेजी भाषा में विदेशी चीते ओबान को जंगल की ओर भगाते दिखे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

    रिपोर्ट्स के मुताबिक मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में कूनो नेशनल पार्क के बड़े बाड़े से खुले जंगल में छोड़ा गया एक नामीबियाई चीता ओबान खेत में पहुंच गया. वह विजयपुर इलाके के गांवों में चला गया था. इस दौरान चीते देख फसल काट रहे किसान डर गए लेकिन उन्होंने चीते पर हमला नहीं किया जो कि वन विभाग के लिए एक बड़ी राहत की बात रही.

    Space में जाकर रोमांस और सेक्स के लिए बुक हो रहा है टि कट, जानिए कितने का होगा खर्चा  

    लोगों ने चीते का हिंसक व्यवहार न देखते हुए चीते को प्यार से जंगल की ओर भगाने के प्रयास किए. हालांकि चीते की खबर पाते ही बड़ी संख्या में लोग लाठी डंडे लेकर आ गए थे लेकिन उस पर किसी ने हमला नहीं किया. वन विभाग के अधिकारी भी इसी दौरान पहुंच गए. अधिकारी विदेशी चीते ओबान को अंग्रेजी भाषा में जंगल की ओर भगाने लगे. इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमे अधिकारी 'गो...गो...ओबान...गो' कहते दिख रहे हैं.  

    मंदिर के बाहर कुत्तों को न खिलाएं खाना, वरना नहीं कर पाएंगे पूजा, जानिए कहां जारी हुआ था ये फरमान

    बता दें कि ओबान चीता वापस कूनो नेशनल पार्क के खुले जंगल में लौट आया है. चीते के वापस जाने के बाद सभी अधिकारियों ने राहत की सांस ली है. चीते के ग्रामीण इलाके में जाने पर वन विभाग के अधिकारियों के हाथ पैर फूल गए थे.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement