Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Leopard vs Buffalo: भैंसों के झुंड से शिकार को खींच लाया तेंदुआ, वायरल वीडियो में बिग कैट ने दिखाई ताकत

Viral Video: तेंदुए ने भैंसों के झुंड के बीच से भैंस के एक बच्चे को ही दबोच लिया. भैंसो ने उसका पीछा किया लेकिन तब तेंदुआ चुस्ती फूर्ति दिखा कर रफूचक्कर हो गया.

Leopard vs Buffalo: भैंसों के झुंड से शिकार को खींच लाया तेंदुआ, वायरल वीडियो में बिग कैट ने दिखाई ताकत

Leopard vs Buffalo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेंदुआ बिग कैट फैमिली का एक सबसे फुर्तीला सदस्या माना जाता है जो कि किसी को भी अपना शिकार बना सकता है और जंगल के राजा शेर को भी चकमा दे सकता है. इसकी तेज रफ्तार और चुस्ती फूर्ति किसी भी शिकार को बचने का मौका नहीं देती है. ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें एक तेंदुआ भैंसों के बच्चों का शिकार करने के लिए भैंसों के ही पूरे झुंड से ही भिड़ गया.

दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि भैंसों का झुंड एक साथ है और सड़क पार कर रहा है. अचानक एक तेंदुआ अपनी तेज रफ्तार से आता है और भैंसों के बीच चल रहे एक भैंस के बच्चे को दबोच लेता है. 

देसी गर्ल ने 'कांटा लगा' गाने पर किया ऐसा गजब का डांस, लोगों को याद आ गईं नोरा फतेही, देखें वीडियो

भैंस के बच्चों को दबोचने के साथ ही तेंदुआ तेज रफ्तार से भागता है क्योंकि उसे भी पता है कि अगर रुक गया तो सभी भैंस उस पर हमला बोल सकते हैं. ऐसे में तेंदुआ अपनी पूरी रफ्तार से भागता है. इस दौरान भैंसे उसका पीछा भी करते हैं लेकिन उसे कोई भी नहीं पकड़ पाता है. तेंदुआ अपने जबड़े में भैंस के भारी भरकम बच्चे को दबोचकर पूरी रफ्तार से रफूचक्कर हो जाता है.

ड्रिंक में अपना खून मिलाकर पिलाती थी महिला वेटर, वजह बताई तो सब हैरान रह गए  

बता दें कि इस वीडियो को top tier wilderness नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे अब तक 4,33,674 बार देखा जा चुका है. तेंदुए की इस फूर्ति का वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर यूजर्स के दिलचस्प रिएक्शंस भी आ रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement