Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

14 बच्चों की बुजुर्ग महिला ने PM मोदी को बताया अपना लाल, बोलीं 'उन्हें दे दूंगी 25 बीघा जमीन'

MP News: मध्य प्रदेश के राजगढ़ की एक बुजुर्ग महिला ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि मोदी उनके बेटे हैं और वो एक बार उनसे मिलना चाहती हैं.

14 बच्चों की बुजुर्ग महिला ने PM मोदी को बताया अपना लाल, बोलीं 'उन्हें दे दूंगी 25 बीघा जमीन'

PM Narendra Modi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार को मध्य प्रदेश (PM Modi in Madhya Pradesh) के दौरे पर होंगे. इस दौरे से पहले उनके आने की तैयारियों के बीच राजगढ़ जिले की एक 100 वर्षीय बुजुर्ग महिला ने अपनी एक खास इच्छा जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि वो पीएम मोदी से मिलना चाहती हैं. बुजुर्ग महिला के 14 बच्चे हैं लेकिन उन्होंने पीएम मोदी को अपना सबसे खास बेटा बताया है. महिला ने कहा है कि वह अपनी 25 बीघा जमीन पीएम मोदी के नाम करना चाहती हैं.

दरअसल, मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के हरिपुरा जागीर गांव की बुजुर्ग महिला का नाम मांगी बाई है. बुजुर्ग ने कहा कि मेरे 14 बेटे हैं लेकिन मोदी भी मेरा लाल है, मैं मोदी को अपना बेटा इसलिए मानती हूं क्योंकि वह मुझे मुआवजा दे रहा है. हर महीने गेहूं देता है और पेंशन भी दे रहा है. महिला ने यहां तक कहा कि मैं अपनी 25 बीघा जमीन मोदी को दे दूंगी. मेरी इच्छा बस पीएम मोदी से मिलने की है.

यह भी पढ़ें- भारी बारिश से हिमाचल में मची तबाही, असम में आई बाढ़, जानिए दूसरे राज्यों का कैसा है हाल

PM Modi से मिलना चाहती हैं बुजुर्ग

पीएम मोदी को लेकर महिला ने कहा कि मैंने टीवी पर मोदी को कई बार देखा है. मैं उससे मिलना चाहती हूं, पर मुझे उनसे कौन मिलाएगा. मैं हर दिन मोदी के लंबी उम्र के लिए दुआ कर करती हूं. मेरे सभी बच्चों में मेरा बेटा सबसे स्पेशल है. बुजुर्गों को घर दे रहा है. खाने-पीने के लिए सारी चीजें दे रहा है.

PM Modi को आशीर्वाद देने की इच्छा

बुजुर्ग महिला ने बताया कि उसने अपने घर की दीवार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो लगाकर रखी है. हर सुबह उठकर महिला सबसे पहले पीएम मोदी की फोटो देखती है. महिला ने कहा कि मेरी इच्छा है कि मैं एक बार मोदी के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दूं. महिला ने ये भी कहा पीएम से मिलकर मैं उनसे यह भी कहना चाहती हूं कि वो मेरी पेंशन को थोड़ा और बढ़ा दें.

होटल हो गए फुल, 15 किलोमीटर लंबा जाम, हिमाचल में भारी बारिश से खराब हो गया पर्यटकों का मजा

मोदी के कारण पल रहा है परिवार

बता दें कि बुजुर्ग मांगी बाई ने बताया है कि मेरे 12 बेटियां और 2 बेटे हैं. महिला ने कहा कि मोदी जितना मेरे काम आता है, उतना 14 बच्चे नहीं आता है. मैं हर रोज सुबह उनकी फोटो देखती हूं. मोदी के कारण ही हमारा परिवार पल रहा है. इसलिए वो अपनी 25 बीघा जमीन पीएम मोदी के नाम करना चाहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement