Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking Video: सोशल मीडिया रील्स के लिए बेदर्दी से नोचे मोर के पंख, लोग भड़के, केस दर्ज होने पर फरार हुआ युवक

Peacock Torturing Viral Video: वायरल हुआ वीडियो मध्य प्रदेश के कटनी शहर का है, जिसमें एक युवक क्रूरता से मोर के पंख उखाड़ रहा है. वन विभाग ने केस दर्ज कर लिया है और युवक की तलाश शुरू कर दी है.

Shocking Video: सोशल मीडिया रील्स के लिए बेदर्दी से नोचे मोर के पंख, लोग भड़के, केस दर�्ज होने पर फरार हुआ युवक

Madhya Pradesh Viral Video: इंस्टा रील्स बनाने के लिए युवक ने मोर के पंख उखाड़ दिए.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Madhya Pradesh News- मध्य प्रदेश के कटनी शहर का एक बेहद शॉकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक युवक बेहद क्रूरता और बेदर्दी के साथ एक मोर को दबोचकर उसके पंख उखाड़ता दिख रहा है. इस क्रूरता को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों में गुस्से की लहर दौड़ गई है. अधिकारियों ने रविवार को बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर युवक की पहचान करते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश की जा रही है, लेकिन वह फरार हो गया है.

क्या दिख रहा है वीडियो में

वायरल वीडियो में एक युवक ने एक मोर को बेदर्दी से दबा रखा है. यह युवक एक के बाद एक कर बेहद क्रूरता से मोर के पंख उखाड़कर फेंक रहा है. चारों तरफ मोर के पंखों का ढेर लगा हुआ है. बैकग्राउंड में एक दर्द भरा गाना भी बज रहा है. युवक मोर को कैमरे की तरफ करके दिखाते हुए अपने इस कारनामे पर मुस्कुराता और हंसता हुआ भी दिख रहा है. बहुत सारे लोगों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए युवक की इस घिनौनी हरकत के लिए उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है. 

इंस्टाग्राम रील्स बनाने के लिए किया ऐसा काम

जानकारी के मुताबिक, वन विभाग ने वायरल वीडियो के आधार पर छानबीन करते हुए युवक की पहचान कर ली है. उसकी पहचान अतुल कोहान्हे के तौर पर हुई है, जिसने यह वीडियो महज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रील्स के तौर पर अपलोड करके ज्यादा से ज्यादा लोगों के लाइक्स पाने के लिए बनाया था. कुछ लोगों ने आरोप लगाया है कि इस युवक ने पंख उखाड़ने के बाद मोर की हत्या कर दी और उसे पकाकर खा लिया है. हालांकि ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है.

वन विभाग ने बाइक के नंबर से की पहचान

कटनी के डिविजनल फॉरेस्ट ऑफिसर (DFO) गौरव शर्मा ने ANI से कहा, कल एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक आरोपी मोर के साथ बेहद क्रूरता दिखा रहा था, उसके पंख जबरन उखाड़ रहा था. वायरल वीडियो में दिख रही बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर युवक की पहचान कर ली गई है. उसके खिलाफ वाइल्ड लाइफ एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. यह वीडियो करीब 20-25 दिन पुराना है. युवक कटनी जिले के रीठी पुलिस थाना क्षेत्र का रहने वाला है और पिछले 20 दिन से घर से फरार है. उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है. हम उसे जल्द ही पकड़ लेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement