Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी में रसगुल्ला न मिलने पर हुआ बवाल, दुल्हन के मौसा को पीट-पीटकर ले ली जान

Mainpuri News: मैनपुर में शादी समारोह में रसगुल्ले को लेकर हुए विवाद की वजह से दुल्हन के मौसा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई.

शादी में रसगुल्ला न मिलने पर हुआ बवाल, दुल्हन के मौसा को पीट-पीटकर ले ली जान

दुल्हन के मौसा की पीट-पीटकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के मैनपुर ( Mainpuri) जिले से चौंका देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शादी समारोह में रसगुल्ले को लेकर हुए विवाद की वजह से दुल्हन के मौसा की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि कई लोगों ने मिलकर दुल्हन के मौसा पर हमल किया था. पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही इस मामले की जांच की जा रही है.

घटना मैनपुरी के कुरावली कोतवाली क्षेत्र के बीकापुर गांव की है. बताया जा रहा है कि शादी समारोह में रसगुल्लों की बाल्टी चोरी होने को लेकर विवाद हुआ था. मृतक रणबीर सिंह बीकापुर में अपने साढ़ू की लड़की की शादी में आए थे. बारात दावत खा चुकी थी, गांव के लोग दावत खाने आ रहे थे. इस दौरान गांव के ही रजत और अजय नाम के दो युवक रसगुल्लों से भरी बाल्टी को चोरी करके ले जाने लगे तो रणबीर और रामकिशोर ने उन्हें पकड़ लिया. इससे विवाद शुरू हो गया.

ये भी पढ़ें- BJP को 100 सीटों पर सिमटा रहे नीतीश, कांग्रेस को दे रहे खास मंत्र, क्या अमल करेंगे राहुल गांधी?  

इस बात को लेकर रामकिशोर और ग्रामीण के बीच कहासुनी हो गई, जो थोड़ी देर बाद मारपीट में बदल गई. मामला इतना बढ़ा की रजत और अजय पक्ष के लोगों ने दुल्हन के मौसा रणबीर सिंह की लाठी डंड़ों से जमकर पिटाई कर दी. गंभीर हालत में रणबीर सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- तुर्की में भूकंप के 278 घंटे बाद मलबे में जिंदा बच निकला शख्स, लोग कर रहे चमत्कार को नमस्कार  

पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि चौथा आरोपी अभी फरार है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement