Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पुरानी साइकल नहीं, जैसे Mercedes खरीद ली...दिल छू लेगा वीडियो

वीडियो में शख्स और उसके बच्चे की खुशी देखते ही बनती है.

पुरानी साइकल नहीं, जैसे Mercedes खरीद ली...दिल छू लेगा वीडियो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई बार छोटी-छोटी बातें भी इंसान को इतनी खुशी दे जाती हैं जो बड़ी से बड़ी वजह भी नहीं दे पाती हैं. ऐसी ही खुशी एक परिवार के पास आई, जब उनके यहां सेकंड हैंड साइकिल (Second-hand bicycle)आई. परिवार की खुशी की एक झलक अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, हाल ही में एक आईएएस अधिकारी ने अपने ट्विटर पेज से एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि देखते ही देखते वारयल हो गया. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स और उसका छोटा बच्चा कच्चे घर के सामने खड़े हुए हैं. शख्स के पास एक साइकिल है जिसे वो माला पहनाता और उसकी पूजा करता नजर आ रहा है. वहीं, पास खड़ा छोटा बच्चा भी उछल-उछलकर अपनी खुशी जाहिर कर रहा है. 

वैसे तो साइकिल दिखने में काफी पुरानी लग रही है लेकिन वीडियो को देखने से लग रहा है कि शख्स पुरानी साइकल खरीदकर लाया है और उसे चलाने से पहले अपने ही अंदाज में उसका स्वागत कर रहा है. वीडियो में शख्स और उसके बच्चे की खुशी देखते ही बनती है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan: दो बार हवस का शिकार हुई बालिका गृह से भागी युवती, कहा- 'बच्ची की बहुत याद आ रही थी साहब'

यहां देखें वीडियो-

ये भी पढ़ें- 'एक पराठा खा रहा हूं आधा बचा है.. आऊंगा जरूर', Cab Driver का जवाब पढ़ हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बता दें कि वीडियो शेयर करने वाले IAS अधिकारी का नाम अवनीश शरण हैं. 2009 बैच के IAS अभी छत्तीसगढ़ में पोस्टेड में हैं. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'यह सिर्फ एक सेकेंड हैंड साइकल है लेकिन उनके चेहरों पर खुशी तो देखिए, उनके हाव-भाव से लग रहा है कि उन्होंने नई मर्सिडीज बेंज खरीद ली है.'

आईएएस के इस वीडियो को अब तक डेढ़ लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं. इसके साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. यूजर्स इसपर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं. लोगों का कहना है किसी के पास सब कुछ होते हुए भी वे कभी खुश नहीं रह पाते हैं तो वहीं, कुछ लोग छोटी-छोटी चीजों में भी खुशियां ढूंढना जानते हैं.

ये भी पढ़ें- Swiggy से ऑर्डर किया केक, कहा-अंडा हो तो बता देना, ऐसा मिला जवाब हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement