Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मगरमच्छ के जबड़े में फंसा पति का सिर, महिला ने लाठी मारकर बचा ली जान

Trending News: मगरमच्छ अगर अपने जबड़े में किसी शिकार को कैद कर ले तो उसका मरना तय है. एक महिला ने मौत से लड़कर अपने पति की जान बचा ली. जानिए कैसे.

Latest News
मगरमच्छ के जबड़े में फंसा पति का सिर, महिला ने लाठी मारकर बचा ली जान

Anthony Joubert और Annalize. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Viral news: पानी अगर सबसे ज्यादा ताकतवर जानवर (Animal) कोई है तो वह मगरमच्छ (Crocodile) है. एक बार अगर मगरमच्छ के जबड़े में शेर (Lion) भी फंस जाए तो उसे मरने से कोई नहीं बचा सकता. मगरमच्छ के जबड़े में एक इंसान का आधार शरीर फंस गया लेकिन वह बच निकला.


एंथनी जैबर्ट अपने परिवार के साथ मछली पकड़ने के लिए एक झील के पास गए. उनका बेटा पुल पर कुछ कर रहा था, तभी उसका कांटा कहीं अटक गया. एंथनी कांटे के तार को सुलझाने पानी में उतरा.

इसे भी पढ़ें- Palestine में गाय से करवाई जा रही जासूसी? Israel पर लगा बड़ा आरोप

झील में अचानक से आया मगरमच्छ
Dailymail की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैसे ही शख्स झील में उतरा, पानी का नंबर 1 शिकारी मगरमच्छ आ गया. वह पानी से बाहर निकला और पैर को जबड़े में दबाकर पानी में पटक दिया. मगरमच्छ ने बेहद तेज रफ्तार में दूसरे पैर को भी मुंह में दबा लिया.

मगरमच्छ निगल गया था आधा शरीर
मगरमच्छ अपने सिर को उधर उधर शख्स को निगलने के लिए पटकने लगा. शख्स आधा मगरमच्छ के पेट में जा चुका था. वह गहरे पानी की ओर बढ़ता गया, जिससे पूरी तरह से निकल सके.

इसे भी पढ़ें- ​​​​​​​Shocking News: Delhi के इस मशहूर कैफे में परोसा गया डोसा, खाते समय निकले 8 कॉकरोच, Video देखकर डर जाएंगे आप

लाठी लेकर मगरमच्छ से भिड़ गई महिला
एक शख्स मदद के लिए पहुंचा और मगरमच्छ के सामने ही बेल्ट की बेल्ट पकड़कर बचाने में जुट गया. शख्स, जबड़े में फंसे एंथनी को बचाने की कोशिश कर रहा था, तभी उसकी पत्नी एनालिजे डैम में उतर आई. 

मार खाकर भागा मगरमच्छ
महिला ने मगरमच्छ के सिर पर इतनी लाठियां बरसाईं कि जबड़ा खुल गया और शख्स को बाहर निगलकर वह भाग पड़ा. एनालिजे पति को बाहर लेकर आईं और कटे जगहों पर पट्टियां बांधी.

एनालिजे कहती हैं कि पति की जान बचनी बेहद मुश्किल थी. चमत्कार हुआ और किसी तरह से हम एंथनी को बचाने में कामयाब हो गए.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement