Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: कुत्ते को बचाने के लिए नदी में कूदा युवक, देखें कितना खतरनाक था रेस्क्यू मिशन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी का बहाव काफी तेज है. अगर युवक सही मौके पर नहीं पहुंचता तो कुत्ता तेज बहाव के साथ बह सकता है.

Viral Video: कुत्ते को बचाने के लिए नदी में कूदा युवक, देखें कितना खतरनाक था रेस्क्यू मिशन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक कुत्ते की जान बचाने वाला खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक कुत्ते की जान बचाने के लिए नदी में कूद गया. वीडियो में एक युवक गहरे पानी में फंसे एक कुत्ते को बचाने के लिए पानी में उतर गया. इसके बाद जो हुआ उसने सबको हैरान कर दिया. वीडियो में इंसानियत की ऐसी मिसाल देखने को मिलती है जो कि आज के जमाने में एक आशा की किरण की तरह है. दिखाई देगी, जिसे देखकर आप कहेंगे कि आज भी इंसानियत जिंदा है. 

वीडियो में आप देखेंगे कि कुत्ता गहरे पानी में फंस गया है. जब युवक ने कुत्ते को देखा तो वह अपनी जान की परवाह किए बिना कुत्ते को बचाने के लिए पानी में कूद गया. 37 सेकंड के इस वीडियो में युवक की बहादुरी देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हैं और इसकी हिम्मत और सूझबूझ की तारीफ मिल रही है. लोग कह रहे हैं कि युवक कुत्ते के लिए भगवान बनकर वहां पहुंच गया.

दिल छू लेने वाला यह वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी का बहाव काफी तेज है. अगर युवक सही मौके पर नहीं पहुंचता तो कुत्ता तेज बहाव के साथ बह सकता है. युवक कुछ लोगों की मदद से नीचे जाता है. वह सबसे पहले डॉगी के पास पहुंचता है उसे प्यार से सहलाता है. पहले कुत्ते को सहज महसूस करवाता है और फिर उसे गोद में उठाता है. वह उसे ऊपर की तरफ उठाता फिर ऊपर खड़े लोग कुत्ते को पकड़कर ऊपर खींच लेते हैं. 

यह भी पढ़ें: Animal Videos: शेरनियों के बीच तेंदुए को देख भड़का शेर, झपट्टा मारकर किया चारों खाने चित्त

वीडियो में देख सकते हैं कि डॉगी की जान बचाने के बाद युवक ऊपर आता है. इंसानियत की मिसाल देने वाले इस खूबसूरत वीडियो को Yog नाम के टि्वटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, 'लोगों ने बहते पानी में फंसे डॉगी को बचाया'. नेटिजन्स युवक के नेक दिली की खूब तारीफ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Bihar: बीच सड़क पर मछलियों की बारिश, लूटने की होड़ में कोई बाल्टी तो कोई हेलमेट लेकर पहुंचा

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement