Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CRUEL PHOTOS: मासूम रोती रही और मां पीटती रही... 7 महीने की बच्ची पर क्रूरता की सभी हदें पार

वायरल वीडियो हम आपको दिखा नहीं सकते लेकन इतना बता सकते हैं कि बच्ची रो रही थी और वह महिला किसी से बात करते हुए बच्ची को जोर से थप्पड़ मारती है.

CRUEL PHOTOS: मासूम रोती रही और मां पीटती रही... 7 महीने की बच्ची पर क्रूरता की सभी हदें पार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में एक महिला अपने सात महीने की बच्ची को बेहरमी से पीटती नजर आ रही थी. यह वीडियो जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के बिलावर बसोहली इलाके का है. अब जम्मू कश्मीर पुलिस ने इस मामले की पुष्टि करते हुए FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक यह मामला एक महीने पुराना है. बच्ची को बेरहमी से पीटने वाली महिला साम्बा जिले के विजयपुर इलाके की डागोर पंचायत की रहने वाली है. आरोपी महिला का पति इलाके में सब्जी की रेहड़ी लगाता है. पुलिस मामला दर्ज कर महिला और उसके पति से पूछताछ कर रही है.

mother beats 7 month old daughter

वायरल वीडियो हम आपको दिखा नहीं सकते लेकन इतना बता सकते हैं कि बच्ची रो रही थी और वह महिला किसी से बात करते हुए बच्ची को जोर से थप्पड़ मारती है. बच्ची दर्द में तेज चिल्लाती है वह उसके पेट में मुक्के मारने लगती है, गला दबाती है. वह इतने पर भी शांत नहीं होती और बच्ची को बेड से नीचे फेंकने की कोशिश करती है. वहां बैठी दूसरी महिला बच्ची को गिरने से बचाती है लेकिन बेरहम मां को एक पल के लिए भी बच्ची पर तरस नहीं आया.

अब पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है कि आखिर ऐसी क्या वजह थी जो वह इतने गुस्से में थी कि एक नन्हीं जान पर भी उसे तरस नहीं आया. यह वीडियो दिल तोड़ने वाली है. बच्ची को चिल्लाता-बिलखता देख किसी का भी दिल पिघल जाएगा. यही वजह थी कि वीडियो इंटरनेट पर इतनी वायरल हुई और अब पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज कर ली है.

यह भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: IPL मैच के दौरान David Warner पर चढ़ा Pushpa फीवर, किया श्रीवल्ली वाला डांस

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement