Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MP: ढोकला खाते ही MBBS दुल्हन की मौत, शादी से पहले पसरा मातम

मेघा सुबह के नाश्ते में ढोकला खा रही थी कि तभी अचानक बुरी तरह खांसने लगी. इस दौरान परिजनों ने उसे पानी पिलाया लेकिन उसकी हालत बिगड़ती चली गई.

MP: ढोकला खाते ही MBBS दुल्हन की मौत, शादी से पहले पसरा मातम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां ढोकला खाने के चंद मिनट बाद ही एक दुल्हन की मौत हो गई. मामला कोतवाली पुलिस स्टेशन के बुधवारी बाजार का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रमोद महादेवराव की बेटी मेघा काले के विवाह में सबकुछ बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन थोड़ी ही देर बाद कुछ ऐसा हुआ कि सारी खुशियां मातम में बदल गईं. 

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, मेघा सुबह के नाश्ते में ढोकला खा रही थी कि तभी अचानक बुरी तरह खांसने लगी. इस दौरान परिजनों ने उसे पानी पिलाया लेकिन उसकी हालत बिगड़ती चली गई. मेघा कुछ बोल नहीं पा रही थी. यह देख परिवार वाले घबरा गए. इसके बाद बिना देरी किए मेघा को तुरंत करीबी अस्पताल ले जाया गया. हालांकि यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

इधर, बेटी की मौत के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. किसी ने नहीं सोचा था कि जिस बेटी को वो डोली में बैठाकर विदा करने का सपना देख रहे हैं, अब उसी की आर्थी को कंधा देने पड़ेगा. 

ये भी पढ़ें- Video: अचानक सड़क पर उतर आया 'दुनिया का सबसे बड़ा सांप', फिर जो हुआ यकीन नहीं करेंगे आप

खुद भी एमबीबीएस डॉक्टर थी दुल्हन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेघा खुद एक एमबीबीएस डॉक्टर थीं और इस समय मुंबई में उनकी प्रैक्टिस चल रही थी. वहीं, बीस मई को छिंदवाड़ा के शहनाई लॉन में मेघा का विवाह होना था. बेटी का परिवार खूब धूम-धाम से शादी की तैयारियों में जुटा था लेकिन समय की मांग कुछ और ही थी. एक ही पल में सारी खुशियां मातम में बदल गईं. मेघा की मौत के बेद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. किसी को यकीन नहीं हो पा रहा है कि एक ही पल में ये क्या हो गया. 

मामले को लेकर पुलिस का कहना है, इस संबंध में जांच शुरू कर दी है. दुल्हन के नाश्ते के सैंपल लिए गए हैं और इसे जांच के लिए लैब में भी भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. रिपोर्ट आने बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

 ये भी पढ़ें- Delhi में अब रोबोट बुझाएंगे आग, मुंडका जैसे हादसे में मिलेगी मदद, जानें खासियत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement