Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neeraj Chopra ने छुए बुजुर्ग फैन के पैर, वीडियो देख लोग बोले-नहीं बदला हमारा चैम्पियन

नीरज चोपड़ा से जुड़ा एक और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नीरज अपने एक फैन के पैर छूते नजर आ रहे हैं.

Neeraj Chopra ने छुए बुजुर्ग फैन के पैर, वीडियो देख लोग बोले-नहीं बदला हमारा चैम्पियन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) इन दिनों सोशल मीडिया स्टार बने हुए हैं. आए दिन उनसे जुड़ा कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता रहता है. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर पूरे देश और दुनिया को अपना कमाल दिखाया. नीरज ने स्वीडन में चल रही डायमंड लीग के दौरान अपना ही नेशनल रिकार्ड तोड़ दिया और अपने करियर की बेस्ट थ्रो करते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम किया. वहीं, अब उनसे जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नीरज अपने एक फैन के पैर छूते नजर आ रहे हैं. 

दरअसल, हुआ यूं कि डायमंड लीग के दौरान नीरज की मुलाकात कुछ इंडियन फैंस से हुई. ये फैंस नीरज को सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई देने आए थे. वीडियो में नीरज पहले अपने फैंस से बातें करते और फिर कुछ एक फैन के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. फोटो लेने के बाद नीरज अपने भारतीय फैंस से कहते हैं कि अब उन्हें जाना होगा क्योंकि उनकी बस उनका इंतजार कर रही है. इसके ठीक बाद नीरज ने बुजुर्ग इंडियन फैन के पैर छुए. तब बुजुर्ग ने नीरज से कहा कि वो अपनी अगली थ्रो में 90 मीटर का आंकड़ा पार कर लेंगे.

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह वीडियो @ijnani नाम के एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो में नीरज चोपड़ा की विनम्रता को देख हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: गजब का बैलेंस, साइकिल चलाते हुए सिर पर सीधा रखा था सूटकेस

Dogs Suicide Bridge: स्कॉटलैंड के इस रहस्यमयी पुल से कूदकर आत्महत्या कर लेते हैं कुत्ते 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement