Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nude होकर सड़कों पर साइकिल चलाते दिखे लोग, वजह कर देगी हैरान

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि इस मूवमेंट में लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और सभी इन्जॉय करते हुए नजर आए.

Nude होकर सड़कों पर साइकिल चलाते दिखे लोग, वजह कर देगी हैरान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साइकिल चलाना तो बड़ी आम सी बात है लेकिन न्यूड साइकिल चलाने की बात करें तो शायद आपतो अटपटा लग सकता कि भला ऐसा कहां होता है. भई हम अपने मन से कुछ नहीं कह रहे जो भी कह रहे हैं सच कह रहे हैं. 30 अप्रैल को दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन शहर में वर्ल्ड नेकेड बाइक राइड इंटरनेशनल मूवमेंट मनाया गया. इस मूवमेंट में बड़ी संख्या में लोगों ने न्यूड होकर साइकिल चलाई. इस साइकिल मैराथॉन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं और लोग इन्हें देखकर हैरान हैं. लोग जानना चाहते हैं कि आखिर इस मूवमेंट के पीछे वजह क्या है.

Nude cycling

इस मूवमेंट का मकसद जीवाश्‍म ईंधन (पेट्रोल-डीजल) के इस्‍तेमाल के ख‍िलाफ लोगों को जागरूक करना है. बड़ी संख्या में लोगों ने केपटाउन की सड़कों पर साइकिलिंग की. साइकिलिंग की इस राइड का आयोजन साउथ अफ्रीका के केपटाउन में किया गया.

nude cycling rally south Africa

पुरुष के साथ महिलाएं भी हुईं शामिल

इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि इस मूवमेंट में लोगों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया और सभी इन्जॉय करते हुए नजर आए. लोग इस मूवमेंट के दौरान खुशी से साइकलिंग करते नजर आए. इस मूवमेंट में पुरुष के साथ-साथ महिलाओं ने भी हिस्सा लिया. रैली करने का मकसद यह था कि लोग साइकिल का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करें.

Nude cycling 3

 

ये भी पढ़ें:

1- महिला ने ऑर्डर किया एग बर्गर, घर आई ऐसी चीज कि खाते ही आ गई उल्टी

2- 36 इंच के मुन्ना को मिला जीवनसाथी, कद की वजह से अबतक थे कुंवारे

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement