Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हवा में उड़ती फ्लाइट में हो गया झगड़ा, पैसेंजर बोला- तुरंत दरवाजा खोलो, मुझे यहीं उतरना है

Flight Viral Video: फ्लाइट में अचानक एक ब्रिटिश यात्री बौखला गया और वह तुरंत प्लेन से उतरने के लिए गेट खोलने को कहने लगा, जिससे अन्य यात्रियों की जान जोखिम में पड़ गई.

हवा में उड़ती फ्लाइट में हो गया झगड़ा, पैसेंजर बोला- तुरंत दरवाजा खोलो, मुझे यहीं उतरना है

Flight Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: एक फ्लाइट उड़ने के बाद आम तौर पर यात्री अपनी सीट पर रिलैक्स करते हैं और उन्हें क्रू मेंबर्स की तरह से खाने पीने की चीजें ऑफर की जाती हैं लेकिन Ryanair Airline की एक फ्लाइट जैसे ही टेक ऑफ करती है, एक यात्री हवा में तूफान मचा देता है. यह शख्स अचानक लड़ाई झगड़ा शुरू कर देता है और फिर प्लेन को दरवाजे को खोलने की मांग करने लगता है. इस घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. शख्स अपने साथ फ्लाइट में मौजूद सभी यात्रियों की जिंदगी जोखिम में डाल देता है. घटना का वीडियो भी सामने आया है जो कि इंटरनेट पर तेजी से वायरल (Flight Video Viral) हो रहा है लेकिन यह मामला क्या है चलिए बताते हैं.

दरअसल, हाल ही में क्रोशिया के कदर से लंदन जा रही रायनएयर की फ्लाइट में बवाल हो गया था. यहां एक यात्री अचानक झगड़ने लगा और क्रू मेंबर्स से फ्लाइट का गेट खोलने की मांग पर अड़ गया. बताया जा रहा है कि यह शख्स ने अपने बगल वाले यात्री से परेशान हो गया था, जिसके चलते वह प्लेन के दरवाजे को तुरंत खोलने की मांग पर अड़ गया. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमे शख्स की बौखलाहट और करतूतें साफ-साफ दिख रही हैं.

यह भी पढ़ें- 'मुझे बाप बोल, पैर दबा और तलवे चाट,' चलती कार में युवक को बेरहमी से पीटा, वीडियो आया सामने 

रनवे पर ही यात्री ने कर दिया था बवाल 

हैरानी की बात यह है कि जब यह ब्रिटिश यात्री फ्लाइट में झगड़ रहा था, उस समय फ्लाइट टेकऑफ से पहले रनवे पर थी, और तेज रफ्तार से चलकर उड़ान भरने वाली थी. कथित तौर पर अपने बगल वाले यात्री से परेशान हुआ ये शख्स चिल्लाता हुआ उठा और तेजी से आगे बढ़कर बोला- ओपन द डोर (दरवाजा खोलो) मुझे उतरना है. जानकारी के मुताबिक वह काफी बौखला गया था, जिसके चलते उसे कंट्रोल करना क्रू मेंबर्स के लिए मुश्किल हो गया था. 

अन्य किसी यात्री ने बना लिया वीडियो

जब यह ब्रिटिश यात्री प्लेन में बवाल मचा रहा था, तो उस दौरान ही किसी अन्य यात्री ने इस पूरे घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. अन्य वीडियो में देखा जा सकता है कि यह यात्री फ्लाइट के अंदर हंगामा करके अपनी और अन्य लोगों की जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर रहा है. उसे फ्लाइट से उतारकर ले जाया जा रहा था तो उस दौरान वह गिरफ्तारी का विरोध कर रहा था. 

यह भी पढ़ें- मुर्दों के बीच ट्रेनिंग करती है ये बॉडीबिल्डर, वजह जान रह जाएंगे दंग   

पुलिस ने कर लिया है गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक यात्री अब एक अधिकारी पर हमला करने के संदेह में हिरासत में है. विमान में अधिकांश यात्री हिडआउट नाम के म्यूजिक कॉन्सर्ट से लौट रहे थे. इस वायरल वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा कि आज के समय में लोगों में इतना गुस्सा भरा हुआ है कि उसपर उनका काबू नहीं है. इसके अलावा एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा कि लोग अपना गुस्सा आजकल कहीं भीं निकाल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- फन उठाए King Cobra को नहलाने लगा शख्स, देखें हैरान कर देने वाला Video

बता दें कि प्लेन में लड़ाई-झगड़े, पेशाब कांड जैसी कई खबरें काफी बढ़ गई हैं, जिससे यात्रियों की सुरक्षा को लेकर भी सवाल खड़े होने लगे हैं. ध्यान देने वाली बात यह भी है कि हाल फिलहाल में इन घटनाओं में ज्यादा बढ़ोतरी हो गई है जो कि लोगों को हैरान कर रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement