Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Love Marriage: यूपी के लड़के को दिल दे बैठी रूस की खूबसूरत लड़की, शादी में बहू को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भारी भीड़

Pratapgarh News: प्यार करने वालों के लिए कोई सरहदें मायने नहीं रखती. कुछ ऐसी ही है यूपी के प्रतापगढ़ के अमित और रूस की वेरोनिका की लव स्टोरी है.

Love Marriage: यूपी के लड़के को दिल दे बैठी रूस की खूबसूरत लड़की, शादी में बहू को देखने के लिए उमड़ी लोगों की भार��ी भीड़

amit veronika Marriage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यूपी प्रतापगढ़ के अमित सिंह और रूस की वेरोनिका (Veronica) की प्रेम कहानी को अपनी मंजिल मिल गई.  वैलेंटाइन वीक के दौरान रविवार को इस खूबसूरत कपल ने हिंदू रीति रिवाजों के साथ शादी कर ली. इस शादी में दोनों के परिवार वालों और दोस्तों ने शिरकत की. रूस से वेरोनिका की सहेलियां इस शादी समारोह में पहुंची.

अमित और वेरोनिका की दोस्ती से प्यार में बदली इस प्रेम कथा की शुरूआत दिल्ली से हुई थी. प्रतापगढ़ शहर के सियाराम कॉलोनी में रहने वाले अमित सिंह अपनी 12वीं की पढ़ाई पूरी कर दिल्ली में एनीमेशन का कोर्स करने गए थे जिसके बाद उन्हें दिल्ली में ही नौकरी मिल गई थी. जिस कंपनी में वह नौकरी कर रहे थे, वहीं उनकी मुलाकात रूस की वेरोनिका से हुई थी. समय के साथ-साथ दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.

ये भी पढ़ें- 18 महीने से लड़की थी लापता, घर की अलमारी में मिली तो निकली प्रेग्नेंट, हालत देख पुलिस के उड़े होश

सेल्फी लेने के लिए लगी भीड़
विदेशी दुल्हन को देखने के लिए पूरे प्रतापगढ़ शहर में होड़ लग गई. हर कोई वेरोनिका संग सेल्फी लेने के लिए शादी समारोह में पहुंच गया. वैदिक मंत्रों से अमित और वेरोनिका ने साथ फेरों संग जीवन भर साथ रहने का संकल्प लिया.

ये भी पढ़ें- लड़की ने समझाया लिव इन रिलेशनशिप का ऐसा मतलब, जिसने सुना सिर पकड़ लिया

विदेशी मेहमानों खूब जमा भारतीय खाना
रूस से आए वेरोनिका के परिजनों ने पारंपरिक भोजन का स्वाद लिया. विदेशी मेहमानों ने पूड़ी -सब्जी, चावल-दाल खूब पसंद आए. वहीं, वेरोनिका की सहेलियों ने खीर का आनंद लिया.  भोजन करते हुए विदेशी मेहमानों ने कहा, 'खीर इज वेरी टेस्टी.'

amit veronika Marriage

बॉलीवुड सॉन्ग पर जमकर लगाए ठुमके
रूस से आईं सहेलियों ने शादी में डीजे और ढोल की ताल पर खूब नाच-गाना किया. दुल्हन वेरोनिका की ओर से आए सभी मेहमान शहर के एक होटल में पिछले 3 दिनों से ठहरे हुए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement